• Home
  • Jharkhand News
  • Meral
  • बेलचंपा में टेंपो पलटने से एक महिला समेत 5 घायल
--Advertisement--

बेलचंपा में टेंपो पलटने से एक महिला समेत 5 घायल

गढ़वा-रेहला मार्ग पर बेलचंपा गांव के पास टेंपो पलटने से उस पर सवार एक महिला सहित चार लोग घायल हो गए। घायलों में गढ़वा...

Danik Bhaskar | May 18, 2018, 03:30 AM IST
गढ़वा-रेहला मार्ग पर बेलचंपा गांव के पास टेंपो पलटने से उस पर सवार एक महिला सहित चार लोग घायल हो गए। घायलों में गढ़वा थाना क्षेत्र के संग्रहे गांव निवासी शेख सलाहुद्दीन, सिरोही कला गांव के धर्मेंद्र मलाह, उसकी प|ी सरिता देवी व नावाडीह गांव के गुड्‌डू राम के नाम शामिल हैं। सभी का इलाज गढ़वा सदर अस्पताल में किया जा रहा है। घटना के संबंध में बताया गया कि उक्त लोग गढ़वा शहर से रेहला जा रहे थे। इसी बीच उक्त स्थल पर टेंपो अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें उक्त सभी घायल हो गए। आसपास के लोगों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए गढ़वा सदर अस्पताल में लाया गया।

इधर गढ़वा- चिनियां मार्ग पर मेराल थाना क्षेत्र के पेशका गांव के पास टेंपो और पिकअप वैन में आमने-सामने की टक्कर में महिला सहित दो लोग घायल हो गए हैं। घायलों में चिनियां की शांति देवी व सुगवादामर गांव के नूर मोहम्मद अंसारी के नाम शामिल हैं। दोनों का इलाज गढ़वा सदर अस्पताल में किया जा रहा है। घटना के संबंध में बताया गया कि टेंपो चिनियां से गढ़वा की ओर आ रही थी। जबकि पिकअप वाहन गढ़वा से चिनियां की ओर जा रहा था। इसी बीच पेशका गांव के पास दोनों वाहनों के बीच सीधी टक्कर हो गई।

घायलों की तसवीर

रंका मार्ग पर बाइक दुर्घटना में 5 लोग घायल हो गए

गढ़वा-रंका मुख्य मार्ग पर दो बाइक दुर्घटना में पांच लोग घायल हो गए। घायलों में रंका थाना क्षेत्र के खप रो गांव निवासी सिब्ते रजी, ओस्तजीर, गढ़वा थाना क्षेत्र के ओबरा गांव निवासी आशीक अंसारी, उंचरी मोहल्ला निवासी क्यामुद्दीन अंसारी व शमीम अंसारी के नाम शामिल हैं। सभी का इलाज गढ़वा सदर अस्पताल में किया जा रहा है। पहली घटना में बाइक सवार तीन लोग गढ़वा से खप रो गांव अपने घर जा रहे थे। इसी बीच लोटो गांव के पास एक बाइक वाले को बचाने में अनियंत्रित होकर बाइक पलट गई। इससे उक्त सभी घायल हो गए। सभी को आसपास के लोगों ने इलाज के लिए गढ़वा सदर अस्पताल में भर्ती कराया।