• Hindi News
  • Jharkhand
  • Mihijam
  • डॉ. मिश्रा को प्रताड़ित करने के मामले की जांच के लिए बनी टीम
--Advertisement--

डॉ. मिश्रा को प्रताड़ित करने के मामले की जांच के लिए बनी टीम

आईएमए सदस्य डॉ. सुरेंद्र कुमार मिश्रा ने इंडियन मेडिकल एसोसिएशन जामताड़ा को पत्र लिखकर विधवा द्वारा उन्हें...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 02:00 PM IST
डॉ. मिश्रा को प्रताड़ित करने के मामले की जांच के लिए बनी टीम
आईएमए सदस्य डॉ. सुरेंद्र कुमार मिश्रा ने इंडियन मेडिकल एसोसिएशन जामताड़ा को पत्र लिखकर विधवा द्वारा उन्हें प्रताड़ित करने का अरोप लगाया है। इस संबंध में उन्होंने जांच कर कार्रवाई करने की मांग की है। इस संबंध में डॉ. मिश्रा ने कहा है कि मिहिजाम थाना क्षेत्र के पालबगान मुहल्ला निवासी विधवा शांति गोराई पति स्व बीएन गोराई द्वारा बार-बार तरह-तरह के झूठा आरोप लगाकर वरीय पदाधिकारियों से शिकायत करती हैं।

उक्त महिला द्वारा बार-बार गाली गलौज तथा घर पर पत्थर फेंका जाता है। बीते दो साल से एक ही तरह का आरोप लगाकर वरीय पदाधिकारियों को आवेदन कर परेशान किया जा रहा है। मुख्यमंत्री जनसंवाद में उक्त महिला ने शिकायत किया था किंतु जांच में कोई सत्यता नहीं पाई गई।

आवेदन में कहा कि बीते 3 अगस्त 2017 को उक्त महिला ने झूठा केस दर्ज कराया था। एसपी द्वारा इसकी जांच की गई। जिसमें कोई प्रमाण नहीं मिला। डॉ. मिश्रा के इस आवेदन पर कार्रवाई करते हुए जांच का आदेश जारी किया गया है। संताल परगना आयुक्त के सचिव ने जामताड़ा उपायुक्त को पत्र लिखकर इस संबंध में जांच का आदेश दिया है। इस संबंध में जांच दल गठन किया गया है। उपायुक्त रमेश कुमार दूबे ने मामले की जांच के लिए अपर समाहर्ता विधान चंद्र चौधरी की अध्यक्षता में अनुमंडल पदाधिकारी नवीन कुमार, सिविल सर्जन डॉ. बीके साह को 2 फरवरी समय 12 बजे घटनास्थल पर जाकर जांच करने का निर्देश दिया है।

X
डॉ. मिश्रा को प्रताड़ित करने के मामले की जांच के लिए बनी टीम
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..