• Hindi News
  • Jharkhand
  • Nala
  • छात्रावास में समस्याओं का बीडीओ ने लिया जायजा
--Advertisement--

छात्रावास में समस्याओं का बीडीओ ने लिया जायजा

Nala News - निरीक्षण करते बीडीओ व अन्य अधिकारी। भास्कर न्यूज|नाला इंटर महाविद्यालय नाला के आदिवासी छात्रावास में रहकर...

Dainik Bhaskar

Jan 18, 2018, 02:50 AM IST
छात्रावास में समस्याओं का बीडीओ ने लिया जायजा
निरीक्षण करते बीडीओ व अन्य अधिकारी।

भास्कर न्यूज|नाला

इंटर महाविद्यालय नाला के आदिवासी छात्रावास में रहकर पढ़ाई-लिखाई करने वाले छात्रों को इन दिनों तरह-तरह की असुविधा के साथ दिन बीताना पड़ता है। वहां न तो बेहतर माहौल है और न ही आधारभूत सुविधा ही मुहैया कराई गई है।

कल्याण विभाग के द्वारा जिन छात्रों के लिए 2009-10 में इस छात्रावास को बनाया गया है, उसमें वर्तमान समय में रहकर पढ़ाई करना टेढ़ी खीर साबित हो रहा है। बुधवार को प्रखंड विकास पदाधिकारी सुनील कुमार प्रजापति एवं अंचल अधिकारी झुन्नु कुमार मिश्रा ने संयुक्त रूप से उक्त स्थल का निरीक्षण किया। छात्रावास में रहने वाले कई बच्चों से भी उन्होंने बातचीत कर सुविधा असुविधा के बारे में जानकारी ली। अधिकारियों ने बताया कि मुख्य दरवाजे एवं अन्य कमरे के दरवाजा को मरम्मत करने की जरूरत है तथा कमरे में बिजली वायरिंग के अलावा कीचन शेड, बेड, पेयजल आदि की व्यवस्था किया जाना है। उन्होंने कहा कि छात्रावास में आधारभूत सुविधा मुहैया कराने के लिए उच्च पदाधिकारियों को अवगत कराया जाएगा। यहां की स्थिति में जल्द सुधार होने का भी उन्होंने आश्वासन दिया। अधिकारियों के काॅलेज पहुंचने तथा छात्रावास में व्याप्त असुविधा का निदान होने का आश्वासन देने से काॅलेज कर्मी एवं छात्रावास में बच्चों में खुशी देखी गई।

X
छात्रावास में समस्याओं का बीडीओ ने लिया जायजा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..