--Advertisement--

स्कूल मर्ज करने के विरोध में दिया धरना

Nala News - एकीकृत पारा शिक्षक संघर्ष मोर्चा की फतेहपुर प्रखंड इकाई के सदस्यों ने शुक्रवार को विद्यालय मर्ज के विरोध में एक...

Dainik Bhaskar

Mar 24, 2018, 02:50 AM IST
स्कूल मर्ज करने के विरोध में दिया धरना
एकीकृत पारा शिक्षक संघर्ष मोर्चा की फतेहपुर प्रखंड इकाई के सदस्यों ने शुक्रवार को विद्यालय मर्ज के विरोध में एक दिवसीय धरना दिया। अध्यक्षता नोनी गोपाल यादव ने किया। जबकि मंच का संचालन गोपाल मंडल ने किया। कार्यक्रम में जामताड़ा से पहुंचे जिले के वरिष्ठ एवं अगुआ पारा शिक्षकों सुभाष मिर्धा ने उपस्थित शिक्षकों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रखंड के एक भी विद्यालय काे मर्ज करने का प्रस्ताव देनेवाले को झारखंड से भगा दिया जाएगा। कहा कि अब सोने का समय नहीं है। पूरे जिला एक हो जाय तभी जाकर पारा शिक्षकों का कल्याण होगा। कहा कि कुछ शिक्षक बरगलाने का काम कर रहे हैं जिससे सतर्क रहने की जरूरत है। मौके पर रवि किशोर रवि ने कहा कि अब आंदोलन को और तेज करेंगे और कंधे से कंधा मिलाकर साथ देंगे। धरना पर उपस्थित विधायक नाला के प्रतिनिधि परेश यादव ने कहा कि आज की कोर कमेटी की बैठक को स्थगित और बहिष्कार कर दिया गया एवं प्रखंड में एक भी विद्यालय मर्ज नहीं होने देंगे। बैठक में जेवीएम के महासचिव मनोज गोस्वामी ने विद्यालय मर्ज को लेकर कड़ा विरोध जताया। मौके पर विकास चंद्र मंडल, लक्ष्मीकांत मंडल, मनोज मंडल, निर्मल मंडल, गोपाल कुमार मंडल, अमित कुमार आदि थे।

बैठक कर स्कूलों के मर्ज करने का विरोध किया

कुंडहित | डाक बंगला मैदान में एकीकृत पारा शिक्षक संघ की बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता प्रखंड सचिव तापस राय ने किया। बैठक में कुंडहित प्रखंड क्षेत्र में विद्यालयों के मर्ज किए जाने का विरोध किया गया। मौके पर तापस राय ने कहा कि विद्यालय मर्ज हो जाने से बहुत से बच्चे शिक्षा से वंचित हो जाएंगे।

X
स्कूल मर्ज करने के विरोध में दिया धरना
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..