• Hindi News
  • Jharkhand News
  • Nala
  • मैट्रिक इंटर के परीक्षा केंद्र चयन को लेकर हुई बैठक
--Advertisement--

मैट्रिक इंटर के परीक्षा केंद्र चयन को लेकर हुई बैठक

मैट्रिक की परीक्षा में जामताड़ा जिले से कुल 7 हजार 634 परीक्षार्थी लेंगे हिस्सा भास्करन्यूज | जामताड़ा मैट्रिकऔर...

Dainik Bhaskar

Jan 06, 2018, 03:15 AM IST
मैट्रिक की परीक्षा में जामताड़ा जिले से कुल 7 हजार 634 परीक्षार्थी लेंगे हिस्सा

भास्करन्यूज | जामताड़ा

मैट्रिकऔर इंटर की परीक्षा 8 मार्च से प्रारंभ होगी। परीक्षा केंद्र के चयन के लिए उपायुक्त रमेश कुमार दुबे की अध्यक्षता में शुक्रवार को समाहरणालय सभाकक्ष में बैठक आयोजित की गई। बैठक में नाला विधायक ने नाला में परीक्षा केंद्र बनाने पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि जैक द्वारा अनावश्यक रूप से विद्यालय को केंद्र नहीं बनाया जा रहा है। जबकि इसके लिए व्यक्ति दोषी है। विद्यालय भवन का इससे कोई लेना-देना नहीं है।

बैठक में निर्णय लिया गया कि नाला हाईस्कूल में केंद्र बनाते हुए यहां केंद्राधीक्षक सहित सभी शिक्षक अन्य विद्यालय से प्रतिनियुक्त किया जाएगा।

गौरतलब है कि आयोजित बैठक में उपायुक्त रमेश कुमार दुबे के अलावे नाला के विधायक रवींद्रनाथ महतो, एसडीपीओ पूज्य प्रकाश, डीइअाे नारायण विश्वास, विधायक प्रतिनिधि इरशादउलहक अरसी, सांसद प्रतिनिधि श्यामलाल हेम्ब्रम, माध्यमिक और इंटर शिक्षक संघ के पदाधिकारी शामिल थे। इस बार मैट्रिक की परीक्षा में 7 हजार 634, इंटर कला की परीक्षा में 3009, विज्ञान में 996 तथा वाणिज्य की परीक्षा में 122 परीक्षार्थी शामिल होंगे। निर्णय लिया गया कि शांतिपू‌र्वक परीक्षा के आयोजन के लिए सुरक्षा बल की तैनाती की जाएगी। वहीं परीक्षा की तैयारी में परीक्षार्थी भी जुट गए हैं।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..