• Hindi News
  • Jharkhand
  • Nala
  • कॉरपोरेट घरानों को लूट की छूट, गरीब भूख से मर रहे हैं
--Advertisement--

कॉरपोरेट घरानों को लूट की छूट, गरीब भूख से मर रहे हैं

Dainik Bhaskar

Mar 09, 2018, 03:20 AM IST

Nala News - गोपालपुर स्थित राजद कार्यालय में गुरुवार को प्रखंड कार्यकारिणी की एक बैठक सुधामय घोष की अध्यक्षता में संपन्न...

कॉरपोरेट घरानों को लूट की छूट, गरीब भूख से मर रहे हैं
गोपालपुर स्थित राजद कार्यालय में गुरुवार को प्रखंड कार्यकारिणी की एक बैठक सुधामय घोष की अध्यक्षता में संपन्न हुई। संगठन को मजबूत करने तथा कार्यकर्ताओं में शिथिलता दूर कर जनता के लिए कार्य करने संबंधी विचार-विमर्श किया गया। मौके पर पार्टी के स्थानीय नेता अशोक माजि ने कहा कि वर्तमान समय में झारखंड समेत संपूर्ण देश में तानाशाही फाॅर्मूला के तहत शासन चलाया जा रहा है। हमारे धरोहर और महापुरुष की प्रतिमा तक को नष्ट किया जा रहा है जो देखकर मौजूदा शासन खामोश है।

उन्होंने कहा कि जनता की भलाई करने और सोचने का ऐलान करने वाले पीएम मोदी सरकार ने तो काॅरपोरेट घराने को लूट की छूट दे रखी है। करोड़ों रुपए घोटाला करने वाले के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के बदले यह सरकार वैसे तत्वों को संरक्षण देने का काम कर रही है। हाल ही में नाला के तथाकथित भाजपा नेता के द्वारा मुख्यमंत्री के साथ मिलकर नाला क्षेत्र के पिछड़ा होने की जानकारी दी गई है। उन्होंने कहा कि लगभग एक साल पहले सूबे के मुख्यमंत्री नाला पहुंचने पर सरकारी मशीनरी समेत खजाने से लाखों का खर्च हुआ था। लेकिन इस क्षेत्र के लोगों को दो टका का भी लाभ नहीं मिला है। अब अगर मुख्यमंत्री को नाला क्षेत्र में विकास की याद दिलाया जाता है तो अच्छे दिन का ही संकेत है। चर्चा के क्रम में कहा गया कि क्षेत्र के नाटुलतला स्कूल मैदान में एक दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का आयोजन होगा।

इस कार्यक्रम में ग्राम पंचायत से लेकर प्रखंड एवं जिला के नेता कार्यकर्ता भाग लेंगे। बताया गया कि इस प्रशिक्षण के माध्यम से पार्टी का सिद्धांत, भावी रणनीति समेत कई महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी कार्यकर्ताओं को दी जाएगी। शिविर का संचालन के लिए वैसे कार्यकर्ताओं के ऊपर सौंपा गया। इस अवसर पर मो शरीफ, महादेव मिर्धा, गौतम कुमार माजि, महासन हांसदा, बबलु घोष, सुनील कुमार मंडल, उत्तम कुमार बाउरी, कांचन पातर, पवित्र कर्मकार आदि काफी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

X
कॉरपोरेट घरानों को लूट की छूट, गरीब भूख से मर रहे हैं
Astrology

Recommended

Click to listen..