Hindi News »Jharkhand »Nala» लातेहार में पहले पत्नी-बेटी को मारा फिर जहर खाकर जान दी

लातेहार में पहले पत्नी-बेटी को मारा फिर जहर खाकर जान दी

आसमा की शादी भी कुडू में तय थी। 22 अप्रैल को उसका निकाह होनेवाला था, इसराफिल के साढू ने बताया कि उसने रात में ही फोन कर...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 06, 2018, 03:20 AM IST

आसमा की शादी भी कुडू में तय थी। 22 अप्रैल को उसका निकाह होनेवाला था, इसराफिल के साढू ने बताया कि उसने रात में ही फोन कर कहा था कि मैंने मां-बेटी को मार दिया है।

डीही मुरूप गांव की घटना, दूसरी बेटी ने भागकर बचाई जान

दूसरी महिला के साथ था अवैध संबंध

भास्कर न्यूज | लातेहार

सदर थाना क्षेत्र के डीही मुरूप गांव में इसराफिल मियां (45) ने पहले प|ी समीना बीबी (40) और बेटी आसमा खातून (19) की हत्या कर दी, बाद में खुद भी जहर खाकर जान दे दी। इसराफिल का शव भी गांव से सटे बहेराटांड़ (ठुहूरनाला) में मिला। घटना के मुताबिक बुधवार रात समीना दोनों बेटियां आसमा और साजदा के साथ कमरे में सोई थीं। रात 11:30 बजे इसराफिल घर में घुसा और पहले समीना पर कुल्हाड़ी से वार किया, फिर चाकू से गोद-गोदकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद उसने आसमा को भी कुल्हाड़ी से काट डाला। इस बीच, आसमा के बगल में सो रही साजदा की नींद खुल गई और पिता के बहशीपन को देख उसने भागकर जान बचाई। इसराफिल के भतीजे आदिल ने बताया कि चाचा का पिछले एक साल से गांव की एक महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसका समीना और आसमा लगातार विरोध कर रही थीं।

इस बात को लेकर पंचायत भी हुई थी, जिसमें समीना के मायके सौरू (लावालौंग), चतरा से भी लोग आए थे। इसमें समाज व परिवारवालों के सामने इसराफिल ने प्रेम संबंध खत्म करने की बात कहते हुए साथ रहने का भरोसा दिलाया था। घटना के बाद इसराफिल की कथित प्रेमिका फरार हो गई है।

22 को होनी थी आसमा की शादी

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Nala

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×