Home | Jharkhand | Nala | महायज्ञ की तैयारी को लेकर हुई बैठक

महायज्ञ की तैयारी को लेकर हुई बैठक

नाला प्रखंड मुख्यालय में महायज्ञ का आयोजन को लेकर आवश्यक तैयारी शुरू हो गई है। इस बावत यज्ञ मैदान में एक बैठक कर...

Bhaskar News Network| Last Modified - Mar 30, 2018, 03:20 AM IST

महायज्ञ की तैयारी को लेकर हुई बैठक
महायज्ञ की तैयारी को लेकर हुई बैठक
नाला प्रखंड मुख्यालय में महायज्ञ का आयोजन को लेकर आवश्यक तैयारी शुरू हो गई है। इस बावत यज्ञ मैदान में एक बैठक कर उक्त कार्यक्रम की रूपरेखा के संबंध में विचार विमर्श किया गया। पिछले सालों की तरह इस बार भी महायज्ञ का भव्य आयोजन करने, इसके लिए पंडित से संपर्क करने तथा यज्ञ मंडप निर्माण कार्य शुरू करने संबंधी निर्णय लिया गया।

बिंदुवार चर्चा के क्रम में यज्ञ कमेटी का पुनर्गठन किया गया। जिसमें अध्यक्ष सुकमनि हेम्ब्रम, सचिव गणेश मित्र, उपाध्यक्ष जीतेंद्रनाथ माजि एवं पंकज झा, सह सचिव निमाई घोष एवं निरंजन मंडल, कोषाध्यक्ष चंद्रमोहन घोष एवं सुकुमार राय के अलावा मृत्युंजय बनर्जी, आशीष तिवारी, समर माजि, शातिमय घोष, तापस भट्टाचार्य तथा राधु मंडल को सलाहकार समिति के लिए चयन किया गया है। महायज्ञ का शांतिपूर्ण संचालन के लिए गुपीन सोरेन, गौरी शंकर सिंह, दीपक कुमार साधु, दयामय मंडल, पूर्णचंद्र भट्टाचार्य, बलाई मंडल आदि 51 सदस्यीय कार्यकारिणी का गठन किया गया। कमेटी के सचिव ने बताया कि कमेटी को मजबूत करने के लिए हर क्षेत्र में संपर्क कर सदस्यों की संख्या बढ़ाई जाएगी तथा समाज के वैसे समर्पित एवं धार्मिक प्रवृत्ति के लोगों को शामिल किया जाएगा। उन्होंने कहा कि महायज्ञ का आयोजन के लिए धनराशि संग्रह करने का कार्य भी शुरू किया गया है।

बैठक में शामिल कमेटी के पदाधिकारी।

prev
next
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now