• Hindi News
  • Jharkhand News
  • Nala
  • सड़क निर्माण में अनियमितता मामले में मुख्यमंत्री के आदेश पर बीडीओ, जेई व रोजगार सेवक केस
--Advertisement--

सड़क निर्माण में अनियमितता मामले में मुख्यमंत्री के आदेश पर बीडीओ, जेई व रोजगार सेवक केस

जिले के उपायुक्त दिलीप कुमार झा ने लिट्टीपाड़ा के बांडू पंचायत में वित्तीय वर्ष 2014-15 में अर्द्धनिर्मित ग्रेड-वन सड़क...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 02:00 PM IST
जिले के उपायुक्त दिलीप कुमार झा ने लिट्टीपाड़ा के बांडू पंचायत में वित्तीय वर्ष 2014-15 में अर्द्धनिर्मित ग्रेड-वन सड़क में बरती गई अनियमितता के कारण तत्कालीन बीडीओ समेत कुल 10 लोगों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज करने का आदेश जारी कर दिया गया है। गौरतलब है कि मंगलवार को मुख्यमंत्री जन संवाद में जिले के लिट्टीपाड़ा में सड़क निर्माण में अनियमितता बरते जाने की शिकायत के मद्देनजर सीएम रघुवर दास ने उपायुक्त को दोषियों के विरुद्ध निलंबन व एफआईआर दर्ज करने का निर्देश दिया था। समाचार लिखे जाने तक लिट्टीपाड़ा के बीडीओ सत्यवीर रजक द्वारा एफआईआर करने की कागजी प्रक्रिया पूरी की जा रही थी। वर्ष 2014-15 में लिट्टीपाड़ा के बांडू पंचायत में शहरपुर सड़क से नाला तक मनरेगा योजना के तहत कुल 8 लाख 77 हजार 100 रुपए की लागत से ग्रेड-वन सड़क का निर्माण कराया जाना था।

कौन-कौन बनाए गए हैं आरोपी

उपायुक्त दिलीप झा ने लिट्टीपाड़ा के तत्कालीन बीडीओ राजीव मिश्रा, कनीय अभियंता सूरज कुमार व प्रदीप टुडू, नाजीर सेत चरण बेसरा, प्रखंड पंचायती राज पदाधिकारी सुरेन्द्र नारायण साहा, रोजगार सेवक मैमुर अली, वेंडर रक्षाकर साहा, मेट सनातन बास्की, हिरणपुर के उप डाकपाल साइमन हांसदा व बिचैलिया अरविन्द मंडल के विरुद्ध मामला दर्ज करने का आदेश जारी किया है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..