Hindi News »Jharkhand »Nala» आंधी व बारिश से नाला में पेड़ गिरने से दो घर ध्वस्त

आंधी व बारिश से नाला में पेड़ गिरने से दो घर ध्वस्त

मकान पर गिरा विशाल पेड़ और क्षतिग्रस्त घर। भास्कर न्यूज|नाला नाला प्रखंड के टेशनजोड़िया पंचायत स्थित पाराडाल...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 11, 2018, 02:50 AM IST

आंधी व बारिश से नाला में पेड़ गिरने से दो घर ध्वस्त
मकान पर गिरा विशाल पेड़ और क्षतिग्रस्त घर।

भास्कर न्यूज|नाला

नाला प्रखंड के टेशनजोड़िया पंचायत स्थित पाराडाल गांव में एक विशालकाय पेड़ दो घर पर गिर गया जिससे मकान पूरी तरह से ध्वस्त हो गया। इस घटना में भले कोई हताहत नहीं हुआ है लेकिन घर बर्बाद होने से आदिवासी परिवार बेघर हो गया है। बताया जाता है कि मकान कच्चा था जिसके कारण पेड़ का भार सह नहीं सका। इस संबंध में पंचायत समिति सदस्य गुलशन अली ने बताया कि सोमवार शाम करीब 6 बजे तेज आंधी से घर के निकट खड़ा महुआ का विशाल पेड़ पाराडाल गांव के जगदीश सोरेन एवं छोटू सोरेन के घर पर गिर गया। इस घटना से दोनों का ही मकान ध्वस्त हो गया। पुराना पेड़ मकान में गिरने से हुई जोरदार आवाज से आसपास के लोग उस ओर दौड़ पड़े। इधर पानी और तेज हवा चलने से बचाव कार्य में भी परेशानी हुई। जिससे घर में रखे धान, चावल, कपड़े तथा आवश्यक सामान भी नष्ट हो गया। मंगलवार सुबह पंचायत की मुखिया अंबिका हेम्ब्रम सहित स्थानीय लोग काफी संख्या में पहुंचे। अंचल कार्यालय के अधिकारी ने स्थल का निरीक्षण किया और कहा कि जांच के बाद मुआवजा दया जाएगा।

बेमौसम बारिश से हो रही परेशानी :मुरलीपहाड़ी। नारायणपुर प्रखंड के विभिन्न ग्रामीण क्षेत्रों में मंगलवार दोपहर को तीसरे दिन भी तेज गजर के साथ आंधी और बारिश हुई। खासकर नारायणपुर बाजार स्थित महतो तालाब के इर्द-गिर्द फैली गंदगी लोगों के घरों में जा घुसा। वहीं जगह-जगह जल जमाव से भी परेशानी हो रही है। सड़क के गड्ढों में जल जमाव होने से वाहन चालकों को काफी परेशानी हुई। बेमौसम बरसात से आवागमन में परेशानी हुई। नारायणपुर के सोनार टोला, मंडल टोला, दुर्गा मंडा, बाजार रोड सहित अन्य कई स्थानों पर गंदे नाली का पानी सड़कों पर बहने लगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Nala

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×