• Hindi News
  • Jharkhand
  • Nala
  • संदेहास्पद परिस्थिति में डीजे आॅपरेटर की मौत
--Advertisement--

संदेहास्पद परिस्थिति में डीजे आॅपरेटर की मौत

Dainik Bhaskar

May 15, 2018, 03:20 AM IST

Nala News - हादसे के बाद वाहन चाहक गाड़ी लेकर हुआ फरार, जांच शुरू भास्कर न्यूज | नाला मिहिजाम से डीजे म्यूजिक सेट लेकर...

संदेहास्पद परिस्थिति में डीजे आॅपरेटर की मौत
हादसे के बाद वाहन चाहक गाड़ी लेकर हुआ फरार, जांच शुरू

भास्कर न्यूज | नाला

मिहिजाम से डीजे म्यूजिक सेट लेकर विवाह कार्यक्रम में भाग लेने वाले कालिया बाउरी की नाला में संदेहास्पद परिस्थिति में मौत हो गई है।

घटना रविवार देर शाम की है। जब पिकअप वैन में डीजे की सामाग्री लादकर वे नाला क्षेत्र के अफजलपुर की ओर जा रहे थे। इसी बीच आसनजोड़ी मोड़ के पास कालिया बाउरी (25) एवं राहुल दास (24) दोनों मिहिजाम निवासी गंभीर रूप से घायल हो गए। इस घटना के बाद फौरन उन्हें सीएचसी नाला में भर्ती कराया गया। जहां कालिया ने दम तोड़ दिया तथा राहुल के सिर में अधिक चोट होने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद कस्तूरबा अस्पताल चित्तरंजन रेफर कर किया गया। सोमवार सुबह उसकी हालत खराब देखते हुए बेहतर इलाज के लिए मिशन अस्पताल दुर्गापुर भेजा गया है। ज्ञात हो कि घटना के बाद ही चालक डीजे समेत गाड़ी लेकर भागने में सफल रहा। इस घटना के संबंध में पीड़ित परिवार द्वारा स्थानीय थाना में सूचना दी है। बताया जाता है कि मृतक कालिया नाला प्रखंड क्षेत्र के श्रीपुर पंचायत स्थित चिहुंटिया गांव का रहने वाला है तथा पिछले 10-15 साल से वह अपनी मां के साथ अंबेदकर नगर मिहिजाम में रहता था। कालिया डीजे आॅपरेटर के रूप में काम करता था। कहते हैं कि मिहिजाम के राजकुमार निसार ने डीजे म्यूजिक सेट के लिए नृत्य करने वाला फ्लोर की आपूर्ति भाड़ा में किया था तथा गाड़ी का चालक भी डीजे का मालिक है जो घटना के बाद से फरार है। घटना कैसे घटी इसका खुलासा नहीं हो सका है।

X
संदेहास्पद परिस्थिति में डीजे आॅपरेटर की मौत
Astrology

Recommended

Click to listen..