Hindi News »Jharkhand »Nala» बंगाल में युवक की हत्या कर शव कालीपहाड़ी में फेंका

बंगाल में युवक की हत्या कर शव कालीपहाड़ी में फेंका

नाला थाना क्षेत्रांतर्गत कालीपहाड़ी गांव के पास गुरुवार को मिले अज्ञात शव की शिनाख्त हो गई है। सूत्रों के अनुसार...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 18, 2018, 03:30 AM IST

बंगाल में युवक की हत्या कर शव कालीपहाड़ी में फेंका
नाला थाना क्षेत्रांतर्गत कालीपहाड़ी गांव के पास गुरुवार को मिले अज्ञात शव की शिनाख्त हो गई है। सूत्रों के अनुसार बंगाल-कुल्टी क्षेत्र के बिनोद बांध के चांद मांझी की हत्या कर झारखंड के कालीपहाड़ी गांव के पास फेंका गया है। वहीं पुलिस हत्या मानकर जांच में जुट है। बताया जाता है कि चांद मांझी पश्चिम बंगाल के निमचा जाॅन अंतर्गत अपने ससुराल में रहकर आमकोला कोलियरी में ट्रम्बर का काम करता था। पिछले 7 मई तक वह ड्यूटी किया लेकिन 8 मई से काम पर नहीं गया। इधर 13 मई को वह घर से सब्जी आदि घरेलू सामान प|ी रीना मुर्मू को देकर घर से बाइक लेकर कहीं निकल पड़ा, जो आज तक घर नहीं लौटा। 14 मई को नाला थाना क्षेत्र के महेशमुंडा-रूनाकुड़ा पुल के पास पुलिस ने गश्ती के क्रम में बजाज डिस्कवर बाइक डब्ल्यूबी 38 ए ई-1398 बरामद किया था। जबकि 15 मई की रात को कालीपहाड़ी गांव के पास चांद मांझी का शव बरामद किया गया था। ऐसे में नाला थाना पुलिस ने बरामद की गई लावारिस बाइक की डिक्की से मिले कागजात के आधार पर खोजबीन शुरू की। पुलिस अवर निरीक्षक गयानंद यादव ने बाइक में मिली कागजात के आधार पर आमकोला कोलियरी से संपर्क किया तथा शव का फोटो देखकर रीना मुर्मू ने उसे अपना पति चांद के रूप में पहचान की। हत्या कर शव छुपाने संबंधी संदेह सच्चाई में बदलने से पुलिस ने गहराई से तफ्तीश शुरू कर दी है। इस घटना के संबंध में नाला थाना में कांड संख्या 33/18 दर्ज किया गया है। चांद मांझी का मोबाइल नंबर से विस्तृत जानकारी हासिल करने में पुलिस जुट गई है। पोस्टमार्टम के उपरांत बीती रात शव लेने के लिए उसके परिजन काफी संख्या में थाना पहुंचे। बंगाल सीमा से सटे रहने के कारण छह माह पहले चौकीदार पीयूष मंडल की हुई हत्या समेत इस तरह की घटना को अंजाम देने के बाद एक दूसरे के सीमा क्षेत्र में शव फेंकने की परंपरा बढ़ रही है।

बरगद पेड़ में फंदे से लटकता मिला अधेड़ का शव

नाला/बिन्दापाथर।
नाला विधानसभा क्षेत्र के बिन्दापाथर थाना क्षेत्र के सालुका पंचायत के जशपुर मुर्गाडंगाल गांव के समीप बरगद के पेड़ से लटकता एक अज्ञात व्यक्ति का शव बिन्दापाथर पुलिस ने गुरुवार को बरामद किया है। इस बारे में बिन्दापाथर थाना प्रभारी नीतीश कुमार ने बताया कि नाला-जामताड़ा मुख्य सड़क के मुर्गाडंगाल गांव के समीप सड़क के कुछ ही दूरी पर पेड़ से लटकता करीब 55 साल की एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद किया गया। पुलिस सूत्रों की माने तो प्रथम दृष्टया आत्महत्या का प्रतीत होता है। उक्त शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल जामताड़ा भेजा गया है। वहीं शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस शव की पहचान के लिए प्रयास कर रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Nala

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×