• Home
  • Jharkhand News
  • Nala
  • भाजयुमो के समरसता भोज में जुटे हजारों ग्रामीण व कार्यकर्ता
--Advertisement--

भाजयुमो के समरसता भोज में जुटे हजारों ग्रामीण व कार्यकर्ता

रविवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा की जामताड़ा जिला इकाई के तत्वावधान में नाला विधानसभा के बिंदापाथर में समरसता...

Danik Bhaskar | May 14, 2018, 03:35 AM IST
रविवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा की जामताड़ा जिला इकाई के तत्वावधान में नाला विधानसभा के बिंदापाथर में समरसता भोज का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में सर्वप्रथम अतिथियों और कार्यकर्ताओं द्वारा डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी, पंडित दीनदयाल उपाध्याय और डॉ. भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर पुष्पा अर्पित किया। सामूहिक वंदे मातरम राष्ट्रीय गीत के साथ कार्यक्रम का शुभारंभ हुआ। कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजयुमो जिलाध्यक्ष मितेश साह ने किया। विषय प्रवेश करते हुए भाजयुमो जिलाध्यक्ष मितेश साह ने कहा कि बाबा साहब के जन्म दिवस 14 अप्रैल से महापरिनिर्वाण दिवस 6 दिसम्बर तक भारतीय जनता युवा मोर्चा पूरे देश में राष्ट्रव्यापी कार्यक्रम के तहत विभिन्न कार्यक्रमों को साप्ताहिक, पखवाड़ा और मासिक कार्यक्रम के रूप में चलाएगी। इसी निमित्त यह समरसता भोज का कार्यक्रम 14 अप्रैल से 14 मई पूरे एक महीना तक विधानसभा स्तर पर चलाया जा रहा है। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रवीण प्रभाकर ने कहा कि भाजपा समरसता समाज का निर्माण करना चाहती है। उन्होंने कहा कि विपक्षी विधायकों इरफान अंसारी और रवींद्र महतो के कारण जिले का विकास बाधित हो रहा है। जनता इनसे ऊब चुकी है और आगामी चुनाव में उखाड़ फेंकेगी। भाजपा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य वीरेंद्र मंडल, प्रदेश मंत्री मनीष दुबे, माधव महतो, सुभाष प्रसाद, सोमनाथ सिंह, जामताड़ा जिला के प्रभारी महावीर सिंह ने भी कार्यक्रम को सम्बोधित किया। कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री दीपक दुबे व धन्यवाद ज्ञापन मंडल अध्यक्ष गुरूपद पंडित ने किया। उसके बाद पार्टी के सभी पदाधिकारी, कार्यकर्ता और ग्रामीणों ने एक साथ बैठकर भोजन किया। इस अवसर पर जामताड़ा नगर पंचायत के उपाध्यक्ष चंडीचरण दे, अभय सिंह, शान अली, मोहन शर्मा, कमलेश मंडल, सुभाष यादव, सुकुमार सरखेल, राम सिंह यादव, राम मुर्मू, कृष्णा महतो, खिरोद महतो, गुड्डू भैया, ब्रजकिशोर झा, तरुण मंडल, चिंतामणि भंडारी, गुरुपद पंडित, मोहित भोक्ता, रूपेश सिंह, शुभम शाह, राजेश गोस्वामी, मोहित सिंह, अक्षय पाठक, सजल दास, कुंदन कुमार आदि थे।

बिंदापाथर में कार्यक्रम का हुआ आयोजन, बाबा साहब के जन्म दिवस से महापरिनिर्वाण दिवस तक देश में साप्ताहिक व पखवाड़ा कार्यक्रम होगा

सीपीआई छोड़ हेमलाल मिर्धा ने थामा भाजपा का दामन

बैठक में शामिल भाजपा और भाजयुमो नेता।

समरसता भोज में भोजन करते भाजयुमो कार्यकर्ता।

विपक्ष जाति व धर्म के आधार पर बांट रही है

पूर्व मंत्री सत्यानंद झा बाटुल ने कहा कि भाजपा की नीति सभी वर्गों को साथ लेकर चलने की है। वही विपक्ष जाति और धर्म के नाम पर देश को बांटने की साजिश कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार प्रधानमंत्री आवास योजना, उज्जवला योजना, बीमा योजना सहित कई जनकल्याणकारी योजना से जनता को लाभान्वित कर समरस समाज के निर्माण को कृत संकल्पित है। भाजपा जिलाध्यक्ष सुकमनी हेम्ब्रम ने कहा कि केंद्र और प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार सबका साथ-सबका विकास के उद्देश्य के साथ विकास को आगे बढ़ा रही है। उन्होंने कहा कि वह दिन दूर नही जब बाबा साहब के समरसता युक्त समाज की अवधारणा को भाजपा सरकार मूर्त रूप प्रदान करेगी।