• Hindi News
  • Jharkhand
  • Nala
  • जामताड़ा व नाला विस को आरक्षित करने की मांग
--Advertisement--

जामताड़ा व नाला विस को आरक्षित करने की मांग

Nala News - लोजपा की बैठक पार्टी कार्यालय में जिलाध्यक्ष आलता देवी की अध्यक्षता में हुई। बैठक में जिलाध्यक्ष ने कहा कि दलित...

Dainik Bhaskar

May 04, 2018, 03:35 AM IST
जामताड़ा व नाला विस को आरक्षित करने की मांग
लोजपा की बैठक पार्टी कार्यालय में जिलाध्यक्ष आलता देवी की अध्यक्षता में हुई। बैठक में जिलाध्यक्ष ने कहा कि दलित बाहुल्य क्षेत्र जामताड़ा व नाला विधानसभा क्षेत्र को आरक्षित किया जाय। ताकि दलित की आवाज विधानसभा तक पहुंचाई जा सके और काफी पिछड़े हुए दलितों का विकास हो सके। उन्होंने कहा कि प्रदेश के राज्यपाल एवं मुख्यमंत्री को इस संबंध में जल्द ही पत्र लिखा जाएगा। कहा कि अभियान चलाकर क्षेत्र के हजारों दलितों का हस्ताक्षर युक्त आवेदन सौंपा जाएगा।

मांग पूरा नहीं होने तक लोजपा चुप नहीं बैठेगी। कहा कि राजनीतिक क्षेत्र में दलित आज भी काफी पिछड़े हुए है। जब तक उनका प्रतिनिधित्व करने वाला कोई नहीं होगा तब तक उनका विकास नहीं हो सकेगा। उन्होंने कहा कि लोक जनशक्ति पार्टी क्षेत्र के विकास के लिए लगातार कार्य कर रही है। सरकार की योजनाओं का लाभ गरीबों तक पहुंचा हो या नगारिक सुविधा उपलब्ध करवाना हमेशा से लोजपा अहम भूमिका निभाती रही है। जामताड़ा रेलवे स्टेशन का विस्तार, ओवर ब्रिज का निर्माण, एक्सप्रेस ट्रेनों का ठहराव, बिजली समस्या को दूर करवाना सहित कई कार्य किया गया है। मौके पर प्रदेश सचिव महेश पासवान, जगन्नाथ पंडित, रतन राणा, राज कुमार, रंजन कुमार पासवान, कुलदीप पासवान, सुधीर, लुकमान सहित अन्य मौजूद थे।

X
जामताड़ा व नाला विस को आरक्षित करने की मांग
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..