• Hindi News
  • Jharkhand
  • Namkum
  • Namkum - एडमिट कार्ड नहीं मिलने से नाराज छात्रों ने किया हंगामा
--Advertisement--

एडमिट कार्ड नहीं मिलने से नाराज छात्रों ने किया हंगामा

जेवियर इंस्टीट्यूट आॅफ पाॅलिटेक्निक टेक्नोलॉजी में छात्रों को समझाती पुलिस। भास्कर न्यूज | नामकुम एडमिट...

Dainik Bhaskar

Sep 13, 2018, 03:41 AM IST
Namkum - एडमिट कार्ड नहीं मिलने से नाराज छात्रों ने किया हंगामा
जेवियर इंस्टीट्यूट आॅफ पाॅलिटेक्निक टेक्नोलॉजी में छात्रों को समझाती पुलिस।

भास्कर न्यूज | नामकुम

एडमिट कार्ड नहीं मिलने से जेवियर इंस्टीट्यूट आॅफ पाॅलिटेक्निक टेक्नोलॉजी के छात्रों ने जमकर हंगामा किया। इस दौरान वहां चल रहे परीक्षा में आए परीक्षार्थियों को भी रोकने का प्रयास किया। हंगामा कर रहे छात्रों का कहना था कि वे लोग 2017-20 बैच के छात्र हैं। 15 सितंबर को उनलोगों का सेकेंड सेमेस्टर की परीक्षा होनेवाली है, लेकिन उनलोगों को उपस्थिति की प्रतिशत कम होने, लैब और वर्कशाॅप में उपस्थिति कम होने की बात कहकर एक वर्ष बैक करने की बात इंस्टीट्यूट प्रबंधन कह रहे हैं और परीक्षा में शामिल होने के लिए एडमिट कार्ड भी नहीं दे रहे हैं।

छात्रों का कहना था कि वे लोग मानते हैं कि उपस्थिति कम हुई है, लेकिन कम क्यों हुई इसके लिए वे लोग कारण भी बताने को तैयार नहीं हैं। हंगामा की सूचना पाकर प्रखंड प्रमुख रीता रजनी कुजूर व आजसू के जिला उपाध्यक्ष संजीव सिंह के साथ स्थानीय पुलिस पहुंची। छात्रों की समस्याएं सुनीं। इसके बाद वे लोग प्रबंधन से बातचीत किए। कुछ देर के लिए छात्र मुख्य गेट के बाहर धरना पर बैठ गए। पुलिस के समझाने के बाद मामला शांत हुआ।

क्या कहते हैं फैकल्टी एडमिन

फेकल्टी एडमिन जैतून कुमार ने बताया कि स्टेट बोर्ड का सख्त निर्देश है कि जिन छात्रों का क्लास में निर्धारित उपस्थिति नहीं हो वैसे छात्रों को परीक्षा देने से वंचित रखा जाए। इसलिए छात्रों के भविष्य को देखते हुए हमलोगों ने परीक्षा के लिए एलाउ नहीं किए। बाद में छात्रों से लिखित तौर पर यह लिया गया कि अबसे वे लोग क्लास करेंगे। जिसपर प्राचार्य ने स्टेट बोर्ड के एग्जामिनेशन कंट्रोलर को छात्रों को परीक्षा में शामिल होने देने पर विचार करने के लिए छात्रों द्वारा दिए गए आवेदन फारवर्ड किया है। स्टेट बोर्ड द्वारा जो निर्देश दिया जाएगा उसी के अनुसार काम किया जाएगा।

X
Namkum - एडमिट कार्ड नहीं मिलने से नाराज छात्रों ने किया हंगामा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..