• Hindi News
  • Jharkhand
  • Namkum
  • रांग साइड से रफ्तार में जा रही बाइक ट्रक से भिड़ी, दो युवकों की मौत, एक घायल
--Advertisement--

रांग साइड से रफ्तार में जा रही बाइक ट्रक से भिड़ी, दो युवकों की मौत, एक घायल

Namkum News - नामकुम थाना क्षेत्र के सरवल मल्टी रिंग रोड में हुई सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गई, वहीं एक युवक संजय घायल...

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2018, 03:15 AM IST
रांग साइड से रफ्तार में जा रही बाइक ट्रक से भिड़ी, दो युवकों की मौत, एक घायल
नामकुम थाना क्षेत्र के सरवल मल्टी रिंग रोड में हुई सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गई, वहीं एक युवक संजय घायल हो गया। उसका इलाज विनायक अस्पताल में चल रहा है। बताया जा रहा है कि तीन युवक बाइक पर सवार होकर मल्टी गांव से रिंग रोड की ओर जा रहे थे। इसी दौरान तुपुदाना से रामपुर की ओर से तेज गति में जा रहे ट्रक ने तीनों को अपनी चपेट में ले लिया।

घटनास्थल पर ही दो युवकों की मौत हो गई। घटना में बाइक सहित शव ट्रक में बुरी तरह फंस गया था। मरने वालों में किशुन लोहरा (17) और मैनू (19) शामिल है। दोनों तुपुदाना के हुलहुंडु बस्ती के रहने वाले थे। तीनों किशुन की बाइक पर सवार होकर सड़क पर रांग साइड पर बाइक चलाते हुए रामपुर की ओर जा रहे थे। इसी क्रम में सरवल और मल्टी के बीच रिंग रोड में विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से सीधी टक्कर हो गई। तीनों युवक में कोई भी हेलमेट नहीं पहने हुए था। गौरतलब हो कि कुछ दिन पूर्व उसी जगह पर सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई थी। यह सड़क आए दिन दुर्घटना को न्योता दे रहा है।

तीनों युवक एक ही बाइक पर सवार होकर रामपुर जा रहे थे

दुर्घटना में बाइक व युवक ट्रक के नीचे दब गए। काफी मशक्कत के बाद शव निकाला गया।

X
रांग साइड से रफ्तार में जा रही बाइक ट्रक से भिड़ी, दो युवकों की मौत, एक घायल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..