Hindi News »Jharkhand »Narayanpur» चौपाल लगाकर विधायक ने सुनीं ग्रामीणों की समस्याएं

चौपाल लगाकर विधायक ने सुनीं ग्रामीणों की समस्याएं

रात्रि चौपाल में लोगों की समस्या सुनते विधायक। भास्कर न्यूज | मुरलीपहाड़ी नारायणपुर प्रखंड के कालीपहाड़ी गांव...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 15, 2018, 03:20 AM IST

चौपाल लगाकर विधायक ने सुनीं ग्रामीणों की समस्याएं
रात्रि चौपाल में लोगों की समस्या सुनते विधायक।

भास्कर न्यूज | मुरलीपहाड़ी

नारायणपुर प्रखंड के कालीपहाड़ी गांव में विधायक डाॅ इरफान अंसारी ने रात्रि चौपाल लगाकर गांव की सभी जन उपयोगी समस्या को सुना तथा इसके निराकरण करने की दिशा में सकारात्मक पहल करने का आश्वासन दिया है। इस चौपाल में विधायक दो घंटे तक रूककर आदिवासी टोला में पेयजल समस्या, पीसीसी सड़क तथा वृद्धावस्था पेंशन, पीएम आवास योजना आदि से वंचित लोगों की बातों पर गौर फरमाया।

आदिवासी टोला के लोगों ने विधायक को अपनी व्यथा सुनाते कहा कि इस भीषण गर्मी के मौसम में चापाकल मरम्मत करवाने तथा नये चापाकल लगाने पर ध्यान दिया जाय। बिना समय गंवाए विधायक ने सभी को आश्वस्त करते समस्या के निदान शीघ्र कराने का आश्वासन लोगों को दिया। विधायक ने लोगों से कहा कि आप सभी मुझ पर भरोसा रखें। विकास करने से वे कभी पीछे नहीं हटने वाले है। बीमार असहाय को मदद करने की बात विधायक द्वारा कही गयी। उन्होंने कहा कि ग्रामीणों को कोई समस्या हो तो वे मुझसे आकर सीधे मिले, समस्याओं का हर संभव समाधान करने का प्रयास किया जाएगा।

मौके पर बीरबल अंसारी मो मुस्तफा, मो अजहरुद्दीन, अभय पांडेय, विश्वजीत मंडल, पवन मंडल, प्रदीप मंडल, सोम मरांडी, काजोली टुडू, हराधन सोरेन सहित दर्जनो की संख्या मे कालीपहाड़ी आदिवासी टोला के ग्रामीण उपस्थित थे। वहीं मौके पर विधायक ने ग्रामीणों की समस्याएं भी सुनी और उसे तत्काल निदान का आश्वासन दिया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Narayanpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×