नारायणपुर

--Advertisement--

लाइन में आई खराबी से बिजली आपूर्ति ठप

जर्जर तार होने के कारण आए दिन होते हैं फाल्ट भास्कर न्यूज | मुरलीपहाड़ी ये तो सभी जानते है कि जामताड़ा से पावर सब...

Dainik Bhaskar

Apr 29, 2018, 03:25 AM IST
जर्जर तार होने के कारण आए दिन होते हैं फाल्ट

भास्कर न्यूज | मुरलीपहाड़ी

ये तो सभी जानते है कि जामताड़ा से पावर सब स्टेशन जंगलपुर (नारायणपुर) तक लायी गयी 33 हजार तार काफी जर्जर हो गया है। बावजूद इसके विभाग इसपर खासा ध्यान नहीं दे रहा है।

जिस कारण आए दिन हल्की हवाओं के चलने मात्र से ही विद्युत सेवा बाधित हो जाती है। यह यहां के लिये कोई नयी बात नहीं रह गई है। अभी हाल ही में नारायणपुर के सभी फीडरों में तीन दिनों तक बिजली आपूर्ति बाधित रही है। फिर आज शनिवार के दिन हल्की बारिश तथा बिजली कड़कने की आवाज मात्र से ही एक बार फिर नारायणपुर अंधेरे के आगोश में आ गया है।

नारायणपुर के लोग इन दिनों काफी परेशानी से दिन और रात काटने पर मजबूर हो गये है। हाल ऐसा है कि लोगों को अपना मोबाइल चार्ज करने के लिये किसी न किसी की मदद लेनी पङ रही है। बिजली मिस्त्री काम पर लगे भी है या नहीं ये विभाग के अधिकारी ही जानें। ग्रामीणों का कहना है की जब आपूर्ति बाधित रहती है तो बिजली मिस्त्री अपने मोबाइल को फ्लाइट मोड पर रख देते है ताकि लोग इन्हें परेशान नहीं करे। लोगों का आवश्यक काम बिजली के बिना नहीं हो रहा है। लोगों ने विभागीय पदाधिकारी तथा स्थानीय विधायक डाॅ. इरफान अंसारी से 33 हजार मेन लाईन तार बदलवाने की मांग की है। ताकि नारायणपुर प्रखंड में बार-बार यह दिन देखना न पड़े और बिजली मिल सके।

X
Click to listen..