Hindi News »Jharkhand »Narayanpur» पंचमोरिया में सड़क किनारे खेल रही बच्ची को ट्रैक्टर ने कुचला

पंचमोरिया में सड़क किनारे खेल रही बच्ची को ट्रैक्टर ने कुचला

बच्ची की मौत के बाद जुटे ग्रामीण व रोते-बिलखते परिजन। भास्कर न्यूज | मुरलीपहाड़ी नारायणपुर थाना क्षेत्र के...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 12, 2018, 03:30 AM IST

पंचमोरिया में सड़क किनारे खेल रही बच्ची को ट्रैक्टर ने कुचला
बच्ची की मौत के बाद जुटे ग्रामीण व रोते-बिलखते परिजन।

भास्कर न्यूज | मुरलीपहाड़ी

नारायणपुर थाना क्षेत्र के बादलपुर गांव के पंचमोरिया टोला की पांच वर्षीय बच्ची जुमेरन खातून की मौत ट्रैक्टर के कुचलने से हो गई। जुमेरन पंचमोरिया निवासी रसीद मियां की छोटी बेटी थी। गांव में बन रहे पीसीसी सड़क पर काम कर रहे ट्रैक्टर डब्ल्यूबी 57 बी 4698 से बच्ची को कुचल दिये जाने के कारण उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी है। ट्रैक्टर चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

घटना की सूचना पाकर जामताड़ा विधायक डॉ. इरफान अंसारी, बीडीओ जहीर आलम तथा थाना प्रभारी अजय कुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंचकर आक्रोशित लोगों तथा परिजनों को समझाने का प्रयास कर रहे है। इस घटनाक्रम के बारे में परिजनों ने बताया कि बादलपुर एवं पंचमोरिया के बीच सङक निर्माण का कार्य चल रहा है। परंतु आज जुम्मा होने के कारण से काम नहीं किया जा रहा था।

मैटल को अनलोड कर ट्रैक्टर इसी रास्ते से आ रहा था। जहां बच्ची खेल रही थी। लोगों ने बताया कि वाहन की गति तेज रहने के कारण ट्रेक्टर चालक ने खेल रही बच्ची पर गाड़ी चढ़ा दिया। जिससे बच्ची ने तड़प-तड़प कर मौके पर ही दम तोड़ दिया। इस हादसे के बाद से ग्रामीणों में काफी गुस्सा भी है। वहीं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। घटना के बाद सहमति बनी तब जाकर शव को पोस्टमार्टम कराने भेजा गया। वहीं पुलिस का कहना है कि चालक को जेल भेजा जाएगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Narayanpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×