• Hindi News
  • Jharkhand
  • Narayanpur
  • पोपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के नेता अब्दुल के घर पाकुड़ पुलिस ने चिपकाया इस्तेहार
--Advertisement--

पोपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के नेता अब्दुल के घर पाकुड़ पुलिस ने चिपकाया इस्तेहार

Dainik Bhaskar

May 11, 2018, 03:35 AM IST

Narayanpur News - झारखंड सरकार द्वारा पोपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया को प्रतिबंधित संगठन करार दिए जाने के बाद संगठन के नेताओं की धर पकड़...

पोपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के नेता अब्दुल के घर पाकुड़ पुलिस ने चिपकाया इस्तेहार
झारखंड सरकार द्वारा पोपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया को प्रतिबंधित संगठन करार दिए जाने के बाद संगठन के नेताओं की धर पकड़ शुरू कर दी गई है। इसके तहत पुलिस ने नारायणपुर थाना क्षेत्र के चिरूडीह गांव के अब्दुल कबीर के घर इस्तेहार चिपकाया है। इस बाबत पाकुड़ जिले की पुलिस नारायणपुर पुलिस के सहयोग से नारोडीह पंचायत के चिरूडीह गांव के पीएलएफआई से संबंध रखने वाले एक नेता अब्दुल कबीर के घर इश्तेहार चिपका दिया है। यह कार्रवाई पाकुड़ कोर्ट के आदेश पर किया गया है।

इस संबंध में अब्दुल कबीर के घरवालों ने बताया कि पाकुड़ की पुलिस आयी और कबीर की जानकारी मांगी। उसकी गैर मौजूदगी में सीजेएम कोर्ट पाकुड़ द्वारा तामिला नोटिस को घर के दरवाजे पर चिपका दिया गया। पुलिस ने लोगों से जाते वक्त कहा कि अब्दुल कबीर को कोर्ट में सरेंडर करवा दो, अन्यथा एक माह के अंदर घर की कुर्की जब्ती की जाएगी। जिसके जिम्मेवार वे स्वयं होंगे। इस बाबत इसके खिलाफ पाकुड़ थाना कांड संख्या 86/17 दर्ज किया गया है।

बता दें कि झारखंड सरकार ने इस संगठन को प्रतिबंधित संगठन मानकर किसी भी तरह के कार्यक्रम करने पर पूर्णरूप से पाबंदी लगा दी है। आदेश के उपरांत कार्रवाई करते हुए स्थानीय प्रशासन ने नारायणपुर वाले दफ्तर को भी कुर्की कर काफी संख्या में स्कूली बैग, कीट्स तथा उर्दू लब्ज की सैकड़ो किताबों के अलावा कुर्सी, टेबल, चौकी, खटिया तथा खाने पीने के बर्तन आदि को जब्त कर थाना लाया गया था।

पुलिस द्वारा चिपकाया गया इश्तेहार

X
पोपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के नेता अब्दुल के घर पाकुड़ पुलिस ने चिपकाया इस्तेहार
Astrology

Recommended

Click to listen..