Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Accused Arrested For Killing BJP Leader

भाजपा नेता हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, कारबाइन बरामद

दो ठेकेदारों की हत्या में भी खूंटी पुलिस को थी विनोद टोपनो की तलाश।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 26, 2017, 05:45 AM IST

  • भाजपा नेता हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, कारबाइन बरामद

    खूंटी।मुरहू पुलिस ने शनिवार को भाजपा नेता राजेंद्र महतो दो ठेकेदारों की हत्या के मुख्य आरोपी विनोद टोपनो को दारला गांव से गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से एक देसी कारबाइन, एक देसी पिस्टल दो जिंदा कारतूस मिले हैं। विनोद दारला गांव का ही रहने वाला है।

    - एसपी अश्विनी कुमार सिन्हा ने बताया कि सूचना मिली थी कि राजेंद्र और दो ठेकेदारों की हत्या में शामिल विनोद अपने गांव दारला आया हुआ है। इस सूचना के बाद मुरहू थाना प्रभारी अरुण कुमार दूबे के नेतृत्व में एक टीम बनाकर छापेमारी का निर्देश दिया। टीम ने दारला में छापेमारी कर विनोद को गिरफ्तार कर लिया।

    - पूछताछ में विनोद ने पुलिस को बताया कि भाजपा नेता राजेंद्र महतो उसके गलत काम का हमेशा विरोध करता था, गांववालों को उसके खिलाफ भड़काता था। इसीलिए, 28 अक्टूबर को उसी के गांव दारला में आनंद टोपनो, राजेंद्र महतो, ज्ञान बोदरा, मसीह कंडीर, राजेंद्र कुमार कृष्णा महतो के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद भागने के क्रम में दो मोटरसाइकिल एक देसी पिस्तौल घटनास्थल पर ही छूट गई थी।
    - एसपी ने बताया कि इस हत्याकांड में इससे पूर्व मुरहू पंचघाघ के राजकुमार महतो को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। एसपी ने बताया कि विनोद टोपनो की तलाश मुरहू के ठेकेदार अजय प्रसाद नंदकिशोर महतो हत्याकांड में भी थी। इस हत्याकांड में भी विनोद ने अपनी संलिप्तता स्वीकारी है। छापेमारी में थाना प्रभारी के अलावा अनि बमबम कुमार सशस्त्र बल शामिल थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×