Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Six-Year-Old Child Dies On Car

चिल्ड्रेन डे पर मचल कर स्कूल पहुंचे छह साल के बच्चे पर कार चढ़ी, मौत

वाइएमसीए पब्लिक स्कूल का छात्र था, स्कूल के पास ही हुआ हादसा।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 15, 2017, 07:43 AM IST

  • चिल्ड्रेन डे पर मचल कर स्कूल पहुंचे छह साल के बच्चे पर कार चढ़ी, मौत
    +2और स्लाइड देखें

    रांची।धुर्वा स्थित वाइएमसीए पब्लिक स्कूल के पास इसी स्कूल के छह साल के यूकेजी के छात्र करणवीर सिंह (6) की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, मंगलवार दोपहर वैगनआर के कार चालक जुनैद की लापरवाही के कारण वह गाड़ी की चपेट में गया।

    - करणवीर धुर्वा थाना क्षेत्र के सेक्टर टू में क्वार्टर नंबर 44 में रहता था। उसके पिता अनिरुद्ध सिंह एचईसी में टीए डिवीजन में कार्यरत हैं। पुलिस ने बच्चे का पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया।

    - करणवीर के जीजा नीतेश कुमार ने बताया कि मंगलवार को स्कूल में एनुअल स्पोर्ट्स डे था। इस कारण घरवाले उसे आज स्कूल नहीं भेजना चाहते थे। लेकिन, वह बार-बार स्कूल जाने की जिद कर रहा था।

    - नीतेश उसे बहलाने के लिए स्कूल के पास ले गए और सड़क के किनारे खड़ा होकर बता रहे थे कि स्कूल का गेट बंद है। उसी समय वैगनआर का चालक जुनैद तेज गति से गाड़ी चला रहा था। उसकी गाड़ी की चपेट में करणवीर लिया। गंभीर रूप से घायल बच्चे को तुरंत एचईसी अस्पताल ले जाया गया। वहां से उसे रानी अस्पताल में रेफर कर दिया गया। रानी अस्पताल पहुंचते ही उसकी मौत हो गई।
    कार चालक की पिटाई की, फिर पुलिस के हवाले
    - कार से धक्का लगने के बाद उसी कार में बच्चे को एचईसी अस्पताल ले जाया गया। वहां पर लोगों ने कार चालक की धुनाई की और उसे धुर्वा पुलिस के हवाले कर दिया। चालक जुनैद कांके मिल्लत कॉलोनी का रहने वाला है। वह एसएस मेमोरियल कॉलेज में इंटर का छात्र है। कार में निर्मला कॉलेज की लेक्चरर थीं।
    तीन बहनों में इकलौता भाई था करणवीर
    करणवीरघर का इकलौता चिराग था। उससे बड़ी तीन बहनें निकिता, काजल और रौशनी हैं। परिजनों के अनुसार, इकलौता भाई होने के कारण वह घर का सबसे चहेता था। बेटे के घायल होने की खबर सुनते पिता और मां रिंकू देवी भागे-भागे अस्पताल पहुंचे। वहीं उन्हें बेटे की मौत की खबर मिली और वे गश खाकर गिर पड़े। घरवाले बार-बार कह रहे थे कि करणवीर को आज स्कूल भेज देते, तो शायद यह हादसा नहीं होता।

  • चिल्ड्रेन डे पर मचल कर स्कूल पहुंचे छह साल के बच्चे पर कार चढ़ी, मौत
    +2और स्लाइड देखें
  • चिल्ड्रेन डे पर मचल कर स्कूल पहुंचे छह साल के बच्चे पर कार चढ़ी, मौत
    +2और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×