Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Students Blocked The Way Of Teasing, Arrested

फोन पर छात्रा से छेड़खानी रास्ता रोका, हुआ गिरफ्तार

लालपुर की एक छात्रा के साथ छेड़खानी, फोन पर गाली-गलौज और धमकाने के आरोप में पुलिस ने काजोल एकत को गिरफ्तार किया है।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 18, 2017, 08:09 AM IST

  • फोन पर छात्रा से छेड़खानी रास्ता रोका, हुआ गिरफ्तार

    रांची।लालपुर की एक छात्रा के साथ छेड़खानी, फोन पर गाली-गलौज और धमकाने के आरोप में पुलिस ने काजोल एकत को गिरफ्तार किया है। वह पुरुलिया रोड का रहने वाला है। इस संबंध में छात्रा के बयान पर एफआईआर दर्ज की गई है। इसमें आरोप लगाया गया है कि काजोल उससे चार माह पहले मिला था। बातचीत के दौरान उसने उसका मोबाइल नंबर ले लिया।

    - लड़का अक्सर फोन कर उससे अश्लील बातें कहने लगा। मना करने पर गाली-गलौज करने लगा। कुछ दिन पहले काजोल ने रास्ते में भी उसका हाथ पकड़ लिया और कहा कि वह उससे बहुत प्यार करता है। छात्रा ने बताया कि प्यार से इनकार करने पर उसने मारने-पीटने की धमकी दी। इसके बाद से वह उसे लगातार परेशान कर रहा है।

    फोन करने पर पुलिस को अपशब्द कहे, कॉल काट दी
    - केस दर्ज करने के बाद पुलिस ने छात्रा से काजोल का मोबाइल नंबर लिया। गुरुवार को उस नंबर पर फोन किया। काजोल ने कॉल रिसीव की और अपशब्द बोलते हुए फोन काट दिया। शुक्रवार को पुलिस ने उसे फिर फोन किया और थाने में आने को कहा।

    - वह जब थाने पहुंचा तो उसे हिरासत में ले लिया। साथ ही उस पर लगाए गए आरोप समेत एफआईआर की जानकारी दी। बाद में पुलिस ने उसे जेल भेज दिया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×