--Advertisement--

छात्रा से दुष्कर्म, आर्मी जैप के 2 जवान गिरफ्तार

छात्रा ने भरनो थाने में दर्ज कराई दुष्कर्म और छेड़छाड़ की प्राथमिकी।

Dainik Bhaskar

Nov 22, 2017, 08:22 AM IST
Two army personnel arrested for misbehaving with student

गुमला(रांची)। भरनो थाना क्षेत्र की 19 वर्षीय छात्रा के साथ दो सगे भाइयों ने दुष्कर्म किया। सोमवार को पीड़िता ने भरनो थाना में मोहगांव निवासी दो सगे भाइयों सोमरा उरांव और फूलचंद उरांव पर दुष्कर्म की नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। इनमें आरोपी सोमरा जैप 4 बोकारो और फूलचंद आर्मी का जवान है। पुलिस ने देर रात दोनों को रांची जिला के नगड़ी से गिरफ्तार कर लिया।

- गिरफ्तारी के दौरान दोनों पुलिस अधिकारियों से उलझ गए। मारपीट भी की। पूछताछ के बाद मंगलवार को जेल भेज दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि मंगलवार को मेडिकल जांच कराने के बाद ने न्यायालय में छात्रा का 164 का बयान दर्ज कराया।
- दर्ज प्राथमिकी में पीड़िता ने कहा है कि जब वह 15 वर्ष की थी तभी सोमरा उरांव ने प्रेम जाल में फंसा लिया था। इसके बाद अधिकांश समय उसके घर पर पत्नी की तरह रहती थी। इस दौरान शादी का झांसा देकर लगातार जबरन शारीरिक संबंध बनाता रहा।

- छह महीने से सोमरा का रुख बदल गया था। साथ ही शादी करने से साफ मुकर गया। इसे लेकर गांव में पंचायत भी की गई, लेकिन बात नहीं बनी। इसके बाद थक-हार कर महिला थाना गुमला में सोमरा के विरुद्ध लिखित शिकायत की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

- 20 नवंबर को सोमरा ने शादी के विषय में बात करने के लिए बुलाया। फिर अपने बड़े भाई फूलचंद के घर ले गया। वहां दोनों ने उसके साथ ज्यादती की।

X
Two army personnel arrested for misbehaving with student
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..