Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Woman Hanging Up Suicide

फिल्मी अंदाज में महिला ने की सुसाइड,यूं शादी के लिबास पहनकर लगाई फांसी

दो साल पहले हुई थी शादी, भाई ने पति, सास, ननद देवर पर केस दर्ज कराई।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 15, 2017, 07:50 AM IST

  • फिल्मी अंदाज में महिला ने की सुसाइड,यूं शादी के लिबास पहनकर लगाई फांसी
    +2और स्लाइड देखें
    चाईबासा(रांची)।जगन्नाथपुरथाना क्षेत्र के भनगांव में दुल्हन के लिबास में 23 वर्षीय विवाहिता सविता नायक की फंदे से झूलती लाश मिली। घटना सोमवार शाम 5 बजे की है। घटना की खबर मिलने के बाद आक्रोशित मायके पक्ष के लोगों ने देर शाम भनगांव पहुंचकर पति की पिटाई कर दी और उसे पुलिस के हवाले कर दिया।
    - मृतका के छोटे भाई शरत नायक की शिकायत पर पुलिस ने पति अजीत नायक, देवर प्रदीप, ननद अंजना सास प्रमिला देवी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही पति अजीत नायक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।
    - जगन्नाथपुर प्रशिक्षु डीएसपी सह थाना प्रभारी मनोज कुमार अवधेश ठाकुर दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। घटनास्थल का निरीक्षण किया और आरोपी पति को गिरफ्तार कर थाना ले गए।
    सबिता को पसंद नहीं करते थे ससुराल के लोग
    - शरतनायक ने पुलिस को बताया है कि सास, ननद देवर से भी झगड़ा होने पर अजीत अपनी पत्नी को ही भला-बुरा कहता था। इससे वह परेशान थी। उन्होंने सख्त कार्रवाई करने की मांग की।
    पति बोला- घर लौटा तो फंदे से झूलती मिली लाश
    महिला के पति अजीत नायक ने कहा कि घटना के दिन वह किसी काम से चंपुआ गया था। शाम करीब 5 बजे जब घर वापस लौटा तो देखा कि पत्नी सबिता नायक दुल्हन के लिबास में फंदे पर झूल रही है। मेरी मां बहन खेत गई थी। सबिता को फंदे पर झूलता देख सबसे पहले घटना की जानकारी ग्रामीणों को दी।
    भाई बोला- बहन को प्रताड़ित करते थे ससुराल वाले
    मृतकासविता नायक के छोटे भाई शरत नायक ने आरोप लगाया है कि उसकी बहन की हत्या कर फंदे पर लटका दिया गया है। अजीत के साथ उसकी मां ललिता नायक, भाई प्रदीप नायक बहन संजना नायक पूर्व से ही उसे टॉर्चर करते थे। कई बार मेरी बहन ससुराल से भाग कर घर गई।
  • फिल्मी अंदाज में महिला ने की सुसाइड,यूं शादी के लिबास पहनकर लगाई फांसी
    +2और स्लाइड देखें
  • फिल्मी अंदाज में महिला ने की सुसाइड,यूं शादी के लिबास पहनकर लगाई फांसी
    +2और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×