Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Youth Jumped Into The Well, Fleeing Police Custody

पुलिस ने गर्लफेंड के साथ लड़के को किया अरेस्ट, यूं भागने की कोशिश में गंवाई जान

गुस्साए गांव वालों ने पकड़ कर जमकर चप्पल जूते से पिटाई कर दी।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 26, 2017, 05:02 AM IST

  • पुलिस ने गर्लफेंड के साथ लड़के को किया अरेस्ट, यूं भागने की कोशिश में गंवाई जान
    +1और स्लाइड देखें

    गुमला(रांची)।पालकोट पुलिस द्वारा शनिवार को लव अफेयर के मामले में प्रेमिका के साथ खटगांव गांव से हिरासत में लिए गए 23 वर्षीय युवक नंदलाल केरकेट्टा की पुलिस कस्टडी से भागने के दौरान कुआं में गिरने से मौत हो गई। युवक की मौत के बाद सैकड़ों ग्रामीणों ने पारंपरिक हथियारों के साथ थाना में हमला कर दिया। थाना प्रभारी राजेन्द्र रजक इस हमले में बचकर भाग निकले।

    गांव वालों ने एएसआई की जूते चप्पल से कर दी पिटाई

    - एएसआई प्रदीप मेहता को गांव वालों ने पकड़ कर जमकर चप्पल जूते से पिटाई कर दी। इसके बाद उन्होंने भी ग्रामीणों के चंगुल से भागकर अपनी जान बचाई। इसके बाद ग्रामीणों ने थाना प्रभारी के चैंबर में घुसकर टेबल कुर्सी तोड़ दी। थाना के अंदर घंटों हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। इसके बाद आईआरबी के जवानों ने मोर्चा संभाला। साथ ही मुखिया गौतम उरांव की पहल पर ग्रामीण पीछे हटे।

    - थाना से निकलने के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने गुमला-सिमडेगा मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। ग्रामीण नंदलाल की मौत के पीछे पुलिस प्रशासन को जिम्मेवार बताते हुए दोषी पुलिस पदाधिकारियों के ऊपर सीधी करवाई की मांग कर रहे थे।

    - ग्रामीणों का कहना था कि पुलिस जिस प्रकार नंदलाल को जीवित पकड़ कर लाई थी। उसी प्रकार परिवार वालों को सुपुर्द करें। जब तक दोषियों पर करवाई नहीं होती है तब तक पोस्टमार्टम होने नहीं दिया जाएगा।
    - जाम की सूचना के बाद बसिया डीएसपी बचनदेव कुजूर, इंस्पेक्टर अरविंद कुमार पालकोट बीडीओ अमित बेसरा मौके पर पहुंचे और स्थिति संभालने का प्रयास किया। मुखिया गौतम उरांव के समझाने के बाद ग्रामीण सड़क जाम हटाने को तैयार हुए। ग्रामीणों ने रविवार को पुनः सड़क जाम करने की चेतावनी दी। फिलहाल युवक का शव स्वास्थ केंद्र में ही रखा गया है।

  • पुलिस ने गर्लफेंड के साथ लड़के को किया अरेस्ट, यूं भागने की कोशिश में गंवाई जान
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×