Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Married Women Suicide In Kodarma Jharkhand, Body Recovered

बच्चों को स्कूल भेजने में हुई देरी को लेकर सास व पति के साथ हुए विवाद में विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या

बच्चों को स्कूल भेजने में हुई देरी को लेकर सास व पति के साथ हुए विवाद में विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या

Animesh Nachiketa | Last Modified - Nov 16, 2017, 05:56 PM IST

कोडरमा (झारखंड)। यहां के मरकच्चो में दीपक वर्णवाल की पत्नी अन्नू देवी (28) ने गुरुवार को फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। पुलिस के अनुसार मृतका गुरुवार की सुबह अपने बच्चों को स्कूल भेजने के लिए समय पर तैयार नहीं कर सकी थी। स्कूल की गाड़ी आनेवाली थी। इसी बात को लेकर उसकी सास और पति के साथ कहा-सुनी हुई थी। पंखे से लटककर दे दी जान...

- थोड़ी देर बाद पति अपनी हार्डवेयर की दुकान खोलने के लिए चला गया। इसी दौरान अन्नू गुस्से में अपने कमरे में आई और उसने पंखे के सहारे साड़ी से लटककर फांसी लगा ली।

- कमरे में आई सास ने जब यह देखा ताे शोर मचाकर आसपास के लोगों व अपने बेटे को इसकी जानकारी दी। वहां पहुंचे लोगों ने महिला को नीचे उतारा, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। - पुलिस को सूचना मिलने पर सब इंस्पेक्टर जफर सिद्दिकी व एएसआई वीरेंद्र कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली। पुलिस ने बॉडी पीएम के लिए भेज दी है।

सात साल पहले हुई थी शादी

- घटना की जानकारी मृतका के मायके वालों को दी गई, जिसके बाद बोकारो से उसके भाई धीरेंद्र कुमार शंकर, सुधीर मोदी व सीताराम वर्णवाल बहन के ससुराल पहुंचे।

- मृतका के पति दीपक वर्णवाल ने पुलिस थाने में इस संबंध में एक लिखित आवेदन दिया है, जिसमें लिखा है कि मृतका ने गुस्से में आकर आत्महत्या कर ली है।

- मृतका की शादी 7 वर्ष पूर्व हिन्दू रीति रिवाज के साथ हुई थी। मृतका का एक बेटा और एक बेटी है।

आगे की स्लाइड्स पर देखें संबंधित PHOTOS :

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: chhoti si khaasuni par patni ne kiyaa aisaa, saas pahunchi kmre mein tb dikhi laash
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×