विज्ञापन

बच्चों को स्कूल भेजने में हुई देरी को लेकर सास व पति के साथ हुए विवाद में विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या

Dainik Bhaskar

Nov 16, 2017, 05:56 PM IST

बच्चों को स्कूल भेजने में हुई देरी को लेकर सास व पति के साथ हुए विवाद में विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या

छठ पूजा के दौरान अन्नू। छठ पूजा के दौरान अन्नू।
  • comment

कोडरमा (झारखंड)। यहां के मरकच्चो में दीपक वर्णवाल की पत्नी अन्नू देवी (28) ने गुरुवार को फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। पुलिस के अनुसार मृतका गुरुवार की सुबह अपने बच्चों को स्कूल भेजने के लिए समय पर तैयार नहीं कर सकी थी। स्कूल की गाड़ी आनेवाली थी। इसी बात को लेकर उसकी सास और पति के साथ कहा-सुनी हुई थी। पंखे से लटककर दे दी जान...

- थोड़ी देर बाद पति अपनी हार्डवेयर की दुकान खोलने के लिए चला गया। इसी दौरान अन्नू गुस्से में अपने कमरे में आई और उसने पंखे के सहारे साड़ी से लटककर फांसी लगा ली।

- कमरे में आई सास ने जब यह देखा ताे शोर मचाकर आसपास के लोगों व अपने बेटे को इसकी जानकारी दी। वहां पहुंचे लोगों ने महिला को नीचे उतारा, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। - पुलिस को सूचना मिलने पर सब इंस्पेक्टर जफर सिद्दिकी व एएसआई वीरेंद्र कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली। पुलिस ने बॉडी पीएम के लिए भेज दी है।

सात साल पहले हुई थी शादी

- घटना की जानकारी मृतका के मायके वालों को दी गई, जिसके बाद बोकारो से उसके भाई धीरेंद्र कुमार शंकर, सुधीर मोदी व सीताराम वर्णवाल बहन के ससुराल पहुंचे।

- मृतका के पति दीपक वर्णवाल ने पुलिस थाने में इस संबंध में एक लिखित आवेदन दिया है, जिसमें लिखा है कि मृतका ने गुस्से में आकर आत्महत्या कर ली है।

- मृतका की शादी 7 वर्ष पूर्व हिन्दू रीति रिवाज के साथ हुई थी। मृतका का एक बेटा और एक बेटी है।

आगे की स्लाइड्स पर देखें संबंधित PHOTOS :

X
छठ पूजा के दौरान अन्नू।छठ पूजा के दौरान अन्नू।
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें