--Advertisement--

गिरा दिखा युवक तो ड्राइवर ने ट्रक में लगाई ब्रेक, हादसे में यूं चली गई जान

गिरा दिखा युवक तो ड्राइवर ने ट्रक में लगाई ब्रेक, हादसे में यूं चली गई जान

Dainik Bhaskar

Nov 15, 2017, 12:25 PM IST
हादसे में क्षतिग्रस्त वैन। हा हादसे में क्षतिग्रस्त वैन। हा

घाटशिला (झारखंड)। बहरागोड़ा के एनएच-33 पर बुधवार को एक मारुति वैन ने ट्रक को पीछे से ऐसी टक्कर मारी कि वैन सवार एक की मौत हो गई। हादसे में दो लोग जख्मी हैं। दरअसल, सड़क पर पहले से ही एक युवक बाइक समेत जख्मी हालत में गिरा हुआ था। पीछे से आ रहे ट्रक ड्राइवर की जब उसपर नजर पड़ी तो उसने ब्रेक लगा दिया। इसी बीच आ रही तेज रफ्तार मारुति वैन ट्रक के पीछे जा टकराई। मृतक की पहचान टीपीएस, डीएवी, बहरागोड़ा के प्रिंसिपल के रूप में की गई। ड्राइवर की हालत गंभीर...

-दरअसल, प्रिंसिपल एसके पांडेय सुबह रांची जा रहे थे। इसी बीच यह हादसा हुआ। उनके ड्राइवर की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है।
-प्रिंसिपल के मारुति वैन के ठीक आगे एक ट्रक जा रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, सड़क पर पहले से ही रोड एक्सीडेंट की वजह से एक युवक अपनी बाइक के साथ गिरा पड़ा था।
-लाेग उसे उठाते, उससे पहले ही तेज रफ्तार में ट्रक आ गया। ड्राइवर की जब जख्मी युवक पर नजर पड़ी तो उसने ट्रक में ब्रेक लगाई।
-इसी बीच पीछे से आ रही मारुति वैन सीधे ट्रक के पिछले हिस्से से जा टकराई और यह हादसा हुआ। फौरन पुलिस को सूचना दी गई।
-मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रिंसिपल, उनके ड्राइवर और सड़क पर गिरे युवक को हॉस्पिटल पहुंचाय। जहां डॉक्टर्स ने उन्हें जमशेदपुर रेफर कर दिया।
-रास्ते में ही प्रिंसिपल ने दम तोड़ दिया। बताते चलें कि एसके पांडेय 1 सिंतबर 2012 से डीएवी, बहरागोड़ा में प्रिंसिपल थे। वे छपरा (बिहार) के रहने वाले थे।

आगे की स्लाइड्स में देखिए फोटोज...

फोटो: वासुदेव करण।

X
हादसे में क्षतिग्रस्त वैन। हाहादसे में क्षतिग्रस्त वैन। हा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..