Hindi News »Jharkhand News »Ranchi »News» Jobs In Clean India Mission

संयुक्त निदेशक और कार्यकारी सहायक की होगी बहाली, 27 तक करें आवेदन

Santosh Choudhry | Last Modified - Nov 17, 2017, 06:03 PM IST

दोनों पदों के लिए चयनित अभ्यर्थियों की नियुक्ति 1 साल के लिए होगी।
संयुक्त निदेशक और कार्यकारी सहायक की होगी बहाली, 27 तक करें आवेदन

रांची। स्वच्छ भारत मिशन ग्रामीण के तहत संयुक्त निदेशक तकनीकी और कार्यकारी सहायक की बहाली की जाएगी। दोनों पद के लिए पेयजल एवं स्वच्छता विभाग के एसबीएम निदेशक राजेश कुमार शर्मा ने आवेदन मांगा है।

संयुक्त निदेशक तकनीकी पद के लिए सरकारी सेवा से अधीक्षण अभियंता के स्तर से रिटायर हुए पदाधिकारी और स्वच्छता के क्षेत्र में कम से कम 3 साल का अनुभव होना जरूरी है।

कार्यकारी सहायक पद के लिए केंद्र या राज्य सरकार से प्रशाखा पदाधिकारी, प्रधान सहायक, प्रधान लिपिक के पद से रिटायर हुए कर्मचारी और कंप्यूटर का ज्ञान रखने वाले अभ्यर्थियों को प्राथमिकता दी जाएगी।

दोनों पदों के लिए चयनित अभ्यर्थियों की नियुक्ति 1 साल के लिए होगी। इस दौरान राज्य सरकार द्वारा तय मानदेय उन्हें दिया जाएगा।

दोनों पदों के लिए 27 नवंबर तक आवेदन किया जा सकता है। अभ्यर्थियों को अपना आवेदन recruitment.sbmgjharkhand@gmail.com पर भेजना होगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: snyukt nideshk aur karykari shaayk ki hogai bahaali, 27 tak karen aavedn
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×