• Hindi News
  • Jharkhand
  • Nirsa
  • खदानों की भराई में लगे बुलडोजर को पुलिस ने किया जब्त
--Advertisement--

खदानों की भराई में लगे बुलडोजर को पुलिस ने किया जब्त

Nirsa News - ईसीएल मुगमा क्षेत्र के हड़ियाजाम कोलियरी के बंद खदानों के भराई कार्य में लगे एमेक्स कंपनी के बुलडोजर को लोहा चोरी...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 03:30 AM IST
खदानों की भराई में लगे बुलडोजर को पुलिस ने किया जब्त
ईसीएल मुगमा क्षेत्र के हड़ियाजाम कोलियरी के बंद खदानों के भराई कार्य में लगे एमेक्स कंपनी के बुलडोजर को लोहा चोरी के आरोप में निरसा पुलिस ने जब्त कर लिया। इस दौरान पुलिस ने ऑपरेटर असलम अंसारी को मौके से धर दबोचा। वहीं बंद खदान से छह पाइप भी पुलिस ने जब्त किया। पकड़े गए ऑपरेटर असलम अंसारी को निरसा पुलिस ने जेल भेज दिया। वहीं निरसा पुलिस उक्त मामले में तीन लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज की है। इस संबंध में जानकारी देते हुए निरसा थाना प्रभारी परमेश्वर प्रसाद ने कहा कि,गुप्त सूचना के आधार पर मंगलवार की संध्या छापेमारी कर जमीन के अंदर से पाइप लाइन को निकालते पुलिस ने डोजर ऑपरेटर को धर दबोचा। हालांकि मौके पर मौजूद अन्य लोग भागने में सफल रहे। पुलिस ने इस संबंध में तीन लोगो के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की है।

जलापूर्ति का पाइप निकलते ही पुलिस पहंुची

स्थानीय लोगों ने बताया कि,एमपीएल के छाई से बंद हड़ियाजाम की भराई की गई है। उक्त स्थल पर दो दशक पूर्व पेयजल के लिए पाइपलाइन लगी थी। परंतु बीते दस वर्षों से वह बंद पड़ा हुआ है। मंगलवार की दोपहर तेज हवा के कारण एमपीएल का छाई उड़ रहा था। जिसकी शिकायत पर कंपनी द्वारा बुलडोजर से मिटटी को छाई के ऊपर डाला जा रहा था। इसी बीच कुछ जलापूर्ति का सड़ा गला पाइप निकल गया। पाइप के निकलते ही निरसा पुलिस मौके पर पहुंच बुलडोजर को रुकवा चालाक को हिरासत में ले लिया। वही निरसा पुलिस के इस करवाई से लोगों में तरह- तरह के चर्चाएं है।

छापेमारी के बाद निरसा पुलिस ने जब्त बुलडोजर को भाजपा कार्यालय परिसर में खड़ा कर उसके ऑपरेटर को थाना लेकर चला गया।

X
खदानों की भराई में लगे बुलडोजर को पुलिस ने किया जब्त
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..