डीसी के जनता दरबार में आए 36 आवेदन

Palamu News - पलामू के पुराना समाहणालय में शुक्रवार को जनता दरबार लगाया गया। इसमें प्रधानमंत्री आवास, जमीन सीमांकन, कस्तूरबा...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:40 AM IST
Medininagar News - 36 applications came in dc39s janata durbar
पलामू के पुराना समाहणालय में शुक्रवार को जनता दरबार लगाया गया। इसमें प्रधानमंत्री आवास, जमीन सीमांकन, कस्तूरबा गांधी में नामांकन, आंगनबाड़ी में सेविका चयन, नियुक्ति आदि से संबंधित 36 आवेदन आए। इसमें उपायुक्त सह जिला दंडाधिकारी डॉ. शांतनु कुमार अग्रहरि ने सभी की समस्याएं सुनी और उसका निदान किया।

उपायुक्त के जनता दरबार में लेस्लीगंज, विश्रामपुर, पाटन से आए लक्ष्मण प्रसाद, श्रवण कुमार सिंह तथा उषा देवी ने प्रधानमंत्री आवास संबंधित अपनी समस्याएं उपायुक्त के समक्ष रखी जिसे उपायुक्त ने संबंधित अधिकारी को अग्रसारित किया। विश्रामपुर तथा चैनपुर से आए चंद्रकांत कुमार तथा इमामुद्दीन मियां ने दिव्यांग पेंशन की बातें उपायुक्त के समक्ष रखी। इस दाैरान शालीग्राम सिंह सेवानिवृत्त शिक्षक को सेवानिवृत्ति के बाद भी एमएसीपी का लाभ नहीं दिए जाने की शिकायत परिजन ने ्र रखी। इनके आवेदन को अग्रसारित करते हुए जिला शिक्षा पदाधिकारी को जांच का आदेश दिया।

वहीं लेस्लीगंज से आए मुकेश सिंह तथा चैनपुर से आयी गुड्डी देवी तथा देवनाथ राम ने कस्तूरबा गांधी में नामांकन को लेकर के अपनी बातें उपायुक्त के समक्ष रखी जिसे उन्होंने संबंधित विभाग के अधिकारी को अग्रसारित किया। हरिहरगंज से आए जितेंद्र यादव तथा लेस्लीगंज से आए दिलीप कुमार ने जमीन संबंधी अपनी शिकायत उपायुक्त के समक्ष रखी है जिसे उन्होंने सीओ हरिहरगंज तथा सीओ लेस्लीगंज को अग्रसारित कर जांच का निर्देश दिया। इसी तरह विश्रामपुर से आई रामकली देवी अाैर हरिहरगंज से आए संतोष यादव आदि लोगों ने उपायुक्त के समक्ष राशन संबंधी अपनी समस्या रखी जिसे उन्होंने संबंधित विभाग के अधिकारी को पत्र अग्रसारित कर त्वरित कार्रवाई करने का निर्देश दिया। पांडू से हरिचरण रजवाड़ ने उपायुक्त के समक्ष जबरदस्ती जमीन जोतने के संबंध में अपनी शिकायत रखी जिसे उन्होंने एसडीओ सदर को पत्र अग्रसारित कर जांच का आदेश दिया। जनता दरबार में उपायुक्त सह जिला दंडाधिकारी डॉ शांतनु कुमार अग्रहरि सहित उप विकास आयुक्त बिंदु माधव प्रसाद सिंह तथा जिला जनसंपर्क पदाधिकारी देवेंद्रनाथ भादुड़ी मौजूद थे।

जनता दरबार में लोगों की समस्याओं को सुनते डीसी डॉ. शांतनु कुमार अग्रहरि।

X
Medininagar News - 36 applications came in dc39s janata durbar
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना