440 वाेल्ट की चपेट में अाने से बस के ऊपर बैठे 5 मजदूरों में से एक की माैत, 4 घायल

Palamu News - रांची-मेदिनीनगर मुख्य मार्ग तुम्बागड़ा मोड़ पर शनिवार को करीब दो बजे श्रीराम बस 440 वोल्ट विद्युत तार के संपर्क में...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:55 AM IST
Satbarwa News - 440 injured by aunt in a grip one of five laborers sitting on the bus 4 injured
रांची-मेदिनीनगर मुख्य मार्ग तुम्बागड़ा मोड़ पर शनिवार को करीब दो बजे श्रीराम बस 440 वोल्ट विद्युत तार के संपर्क में आ गया, जिससे बस के ऊपर बैठे 5 मजदूर बुरी तरह से घायल हो गए। जिसमें मजदूर शीतल राम की मौत नवजीवन अस्पताल तुम्बागड़ा हो गई। जानकारी के अनुसार सभी मजदूर आंध्र प्रदेश से काम कर लौट रहे थे। वे सभी रांची से पाटन के लिए श्रीराम बस से अा रहे थे।

अस्पताल में मजदूरों को भर्ती कराने के बाद बस चली गई। मृतक के साथी प्रसिद्ध राम ने बताया कि डॉक्टरों ने गंभीर अवस्था को देखते हुए शीतल राम को रांची ले जाने के लिए बस के कंडक्टर और मैनेजर को बोला। जहां रेफर के बाद भी कंडक्टर और बस के मैनेजर यह बोलकर टालते रहे कि मेदिनीनगर से अपनी गाड़ी चार पहिया आ रही है, उसी से रांची ले जाएंगे। करीब 1 घंटे तक मैनेजर का गाड़ी नहीं आया और बाद में शीतल की मौत तड़प-तड़प कर हो गई। जबकि घायलों में रमेश राम, चन्दन बैठा, जितेंद्र कुमार, नीरज कुमार शामिल हैं। घटना स्थल पर पुलिस पहुंच कर मामले की छानबीन कर रही है तथा टूटे हुए विद्युत तार को हटवा दिया है।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी पुलिस कर रही है। स्थानीय लोगों ने बताया कि कंडक्टर की लापरवाही के कारण आज यह जान शीतल को गंवानी पड़ी है। अगर इसे या किसी भी मजदूर को अंदर बैठाया गया होता, तो आज यह घटना नहीं घटती।

X
Satbarwa News - 440 injured by aunt in a grip one of five laborers sitting on the bus 4 injured
COMMENT