सिविल कोर्ट के स्टेनो के सूने घर से 80 हजार की चोरी

Palamu News - सदर थाना क्षेत्र के अमवाटिकर मोहल्ला निवासी जहरुद्दीन अंसारी के सूने घर से रविवार की रात चोरों ने नगद, जेवर-जेवरात...

Dec 04, 2019, 09:27 AM IST
Latehar News - 80 thousand stolen from the steno of a civil court steno
सदर थाना क्षेत्र के अमवाटिकर मोहल्ला निवासी जहरुद्दीन अंसारी के सूने घर से रविवार की रात चोरों ने नगद, जेवर-जेवरात समेत करीब 80 हजार रुपए की संपत्ति चोरी कर ली। जहरुद्दीन अंसारी लातेहार सिविल कोर्ट स्टेनो पद पर कार्यरत हैं। उन्होंने मंगलवार को थाना को दिए आवेदन में बताया है कि मैं रविवार को सपरिवार अपना इलाज कराने रांची गया था।

सोमवार की सुबह मेरे पड़ोसी जमील अहमद ने मुझे कॉल पर सूचना दी कि मेरे घर का ताला टूटा पड़ा है। सूचना मिलने पर मैं रांची से बस पकड़कर जब लातेहार अपने घर शाम में आया तो देखा कि घर के मेन गेट और अंदर के कमरे का ताला टूटा पड़ा है।

घर के सारे सामान बिखरे पड़े हैं। चोरों ने आलमारी का लॉक तोड़कर उसमें रखे दस हजार रुपए नगद के अलावा मेरी प|ी और बेटी के सोने-चांदी के जेवर, दो जोड़ी पायल समेत करीब 70 हजार रुपए की संपत्ति चोरी कर ली है। मैंने तुरंत फोन कर पुलिस को इसकी सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे घर का जायजा लिया। पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई है।

X
Latehar News - 80 thousand stolen from the steno of a civil court steno
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना