• Hindi News
  • Jharkhand
  • Palamu
  • नक्सलियों को मारने वाले जवानों को डीजीपी ने दिया 23 लाख इनाम
--Advertisement--

नक्सलियों को मारने वाले जवानों को डीजीपी ने दिया 23 लाख इनाम

Palamu News - भास्कर न्यूज | मेदिनीनगर/नौडीहा बाजार नौडीहा थाना के कुहकुह कला पिकेट पर बुधवार की सुबह 10 बजे डीजीपी डीके पांडे...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 02:50 AM IST
नक्सलियों को मारने वाले जवानों को डीजीपी ने दिया 23 लाख इनाम
भास्कर न्यूज | मेदिनीनगर/नौडीहा बाजार

नौडीहा थाना के कुहकुह कला पिकेट पर बुधवार की सुबह 10 बजे डीजीपी डीके पांडे आए और नक्सलियों को मार गिराने वाले जवानों के बीच 23 लाख रुपए का पुरस्कार बांटा। उन्होंने जवानों को प्रशस्ति पत्र भी दिए। डीजीपी ने 25 पुलिस पदाधिकारियों समेत 40 जवानों को सम्मानित किया। उन्होंने नक्सली जोनल कमांडर राकेश भुइयां सहित उसके चार साथी को मार गिराने पर जवानों को बधाई दी। डीजीपी ने कहा कि हमें उम्मीद है कि 2018 के अंत तक हम नक्सलियों का सफाया कर देंगे।

उन्होंने कहा कि जोनल कमांडर राकेश भुइयां का मारा जाना पलामू के लिए अच्छी बात है। उसको मारे जाने से लोगों में भय कम होगा। उन्होंने अभियान मे शामिल अधिकारियों और जवानों को होली की अग्रिम बधाई देते हुए कहा कि होली खेलने का अवसर ऊपर वाले ने दिया है लेकिन यह अंतिम पड़ाव नहीं है। नक्सल मुक्त झारखंड हमारा लक्ष्य है। इसमें आपकी भूमिका अहम है। आप सब आगे बढ़ते हैं तो कोई भी उग्रवादी या संगठन भारत के विकास और संविधान के विरुद्ध काम करेगा तो उसे हम मार गिराएंगे। उन्होंने कहा कि जो मुख्यधारा में आना चाहते हैं, उनका स्वागत है। नक्सली आत्मसमर्पण करें नहीं तो गोली खाने को तैयार हो जाएं।

मौके पर एडीजी स्पेशल ब्रांच अनुराग गुप्ता, आईजी सीआरपीएफ संजय लाटेकर, ऑपरेशन आईजी आशीष बत्रा, एसपी नक्सल क्रांति कुमार गडीदेशी, एसटीएफ एसपी हरिलाल चौहान, डीअाईजी जयंत पॉल उपस्थित थे। डीएसपी शंभू सिंह, प्रशिक्षु डीएसपी विमलेश कुमार त्रिपाठी, नौडीहा थाना प्रभारी दयानंद साह आदि उपस्थित थे।

X
नक्सलियों को मारने वाले जवानों को डीजीपी ने दिया 23 लाख इनाम
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..