• Hindi News
  • Jharkhand
  • Palamu
  • युवाओं के साथ सरकार का सौतेला व्यवहार : पूर्व मंत्री
--Advertisement--

युवाओं के साथ सरकार का सौतेला व्यवहार : पूर्व मंत्री

Palamu News - भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने शहरी क्षेत्र में दलीय अधार पर नगर निगम चुनाव करा रही है, कांग्रेस यह मानती है शहरी...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 03:00 AM IST
युवाओं के साथ सरकार का सौतेला व्यवहार : पूर्व मंत्री
भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने शहरी क्षेत्र में दलीय अधार पर नगर निगम चुनाव करा रही है, कांग्रेस यह मानती है शहरी क्षेत्र में उसका वोट है। इस चुनाव के बाद सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा। उक्त बातें पूर्व मंत्री केएन त्रिपाठी ने प्रेसवार्ता कर कही।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को पलामू प्रमंडल में वोट मांगने का अधिकार नहीं है यहां के युवाओं के साथ यह सरकार सौतेला व्यवहार कर रही है। यहां के लाेगों को खास महल की समस्या हल नहीं हो सकी। वहीं होल्डिंग टैक्स 6 गुणा बढ़ा दिया गया। पांकी विधायक बिट्टू सिंह उर्फ देवेन्द्र सिंह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी एक विचार धारा है, पार्टी को हर वर्ग का समर्थन है। जिस तरह पार्टी ने मेयर व डिप्टी मेयर के प्रत्याशी को उतारने का कार्य किया है। उन उम्मीदवार को जिताने के लिए हम सभी पार्टी के सिपाही के रूप में लगे हैं। पार्टी नुक्कड़ सभा के माध्यम से प्रचार-प्रसार करेगी। जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर शुक्ला ने कहा कि पार्टी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता ने चुनाव को चुनौती के रूप में लिया है। हर हाल में कांग्रेसी पार्टी को जिताना है। अजय नाथ शाहदेव ने कहा कि हमारे पक्ष में सभी जाति समुदाय का सहयोग मिल रहा है। पूर्व सांसद कामेश्वर बैठा ने कहा कि देश बचाना है तो कांग्रेस को लाना है। भीम कुमार ने कहा कि पार्टी पूरे दमखम के साथ चुनाव मैदान में है। इस अवसर पर बिट्टू पाठक, मनोज सिंह, राजेश चौरसिया, जिशान खान, सज्जाद खान सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

X
युवाओं के साथ सरकार का सौतेला व्यवहार : पूर्व मंत्री
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..