Hindi News »Jharkhand »Palamu» भगोड़े चिकित्सक व स्वास्थ्यकर्मी बख्शे नहीं जाएंगे : आरडीडीएच

भगोड़े चिकित्सक व स्वास्थ्यकर्मी बख्शे नहीं जाएंगे : आरडीडीएच

महुआडांड़ | क्षेत्रीय स्वास्थ्य उपनिदेशक पलामू डॉ. कलानंद मिश्रा ने शनिवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 01, 2018, 03:15 AM IST

भगोड़े चिकित्सक व स्वास्थ्यकर्मी बख्शे नहीं जाएंगे : आरडीडीएच
महुआडांड़ | क्षेत्रीय स्वास्थ्य उपनिदेशक पलामू डॉ. कलानंद मिश्रा ने शनिवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र महुआडांड़ का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान महिला चिकित्सक डॉ. पूनम अस्पताल में उपस्थित थी। डॉ. मिश्रा ने महिला चिकित्सक से स्वास्थ्य संबंधी जानकारी ली। उन्होंने पूछा कि यहां कितने चिकित्सक पदस्थापित हैं। पांच के पदस्थापित होने की बात सुनने के बाद प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. मार्शल लुगुन समेत अन्य चिकित्सकों के बिना छुट्टी के गायब रहने पर नाराजगी जताते हुए कहा कि अस्पताल की स्थिति पूरी तरह बदतर है। इसकी रिपोर्ट विभाग से की जाएगी। लापरवाह व भगोड़े चिकित्सक व स्वास्थ्यकर्मी किसी भी सूरत में बख्शे नहीं जाएंगे।

मौके पर मंडल भाजपा अध्यक्ष संजय कुमार जायसवाल ने आरडीडीएच से कहा कि महुआडांड़ स्वास्थ्य केंद्र में कभी भी सभी डॉक्टर नहीं रहते हैं। मरीजों का न तो समुचित इलाज होता है और न दवाएं ही दी जाती है। छोटी-छोटी बीमारियों में रेफर कर देना यहां के डॉक्टरों की नियति बन गयी है। उन्होंने कहा कि यहां के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. मार्शल लुगुन बरनाबस नामक निजी अस्पताल चलाते हैं।

महुआडांड़ स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण करते आरडीडीएच।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Palamu

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×