• Hindi News
  • Jharkhand
  • Palamu
  • नास्तिक का शूटिंग लोकेशन तय, पलामू किले में भी लाइट कैमरा एक्शन
विज्ञापन

नास्तिक का शूटिंग लोकेशन तय, पलामू किले में भी लाइट कैमरा एक्शन

Dainik Bhaskar

Dec 08, 2017, 12:55 PM IST

Palamu News - पलामूमें हिंदी फिल्म नास्तिक की शूटिंग 13 दिसंबर से की जाएगी। इसका लोकेशन फाइनल कर लिया गया है। शहर के कई हिस्सों के...

नास्तिक का शूटिंग लोकेशन तय, पलामू किले में भी लाइट कैमरा एक्शन
  • comment
पलामूमें हिंदी फिल्म नास्तिक की शूटिंग 13 दिसंबर से की जाएगी। इसका लोकेशन फाइनल कर लिया गया है। शहर के कई हिस्सों के अलावा पलामू किले में भी शूटिंग की जाएगी। सभी लोकेशनों की प्रशासनिक जांच भी पूरी कर ली गई है।

उपायुक्त अमीत कुमार के निर्देश पर एनडीसी सह फिल्म निर्माण के नोडल पदाधिकारी सतीश कुमार ने गुरुवार को फिल्म के लोकेशन पर पारस सॉफ्टवेयर एंड इंटरटेनमेंट के कला निर्देशक विलास बिराजदा उनके सहयोगियों को लेकर गए। विलास बिराजदा ने बताया कि पलामू में हर बिंदु पर अवलोकन जरूरी है। फिल्म की शूटिंग झारखंड फिल्म नीति के तय मानकों के अनुसार हो रही है। फिल्म के कला निर्देशक विलास बिराजदा लाइन प्रोड्यूसर शरद कुमार अनिल ने बताया की मेदिनीनगर के एसपी कोठी रोड, छहमुहान, मिशन स्कूल, आबादगंज, हमीदगंज, चैनपुर, शाहपुर, बरवाडीह, पलामू किला आदि जगहों में 35 दिनों तक शूटिंग की जाएगी। बिराजदा ने बताया कि पलामू के लोग बेहद मिलनसार मदद करने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग को लेकर स्थानीय लोगों में काफी उत्साह है। इस फिल्म की शूटिंग के बाद यहां और भी शूटिंग हो इसकी संभावना बनती है क्योंकि यहां की प्राकृतिक छटा फिल्म निर्माण के अनुकूल है। इस फिल्म में अर्जुन रामपाल, टीनू आनंद, महिमा चौधरी, हर्षाली मल्होत्रा मुख्य भूमिका में हैं।

X
नास्तिक का शूटिंग लोकेशन तय, पलामू किले में भी लाइट कैमरा एक्शन
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें