अभाविप ने शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि

Palamu News - अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के द्वारा अपने प्रमंडलीय कार्यालय गणपति धर्मशाला में पुलवामा में शहीद हुए 40...

Feb 15, 2020, 07:36 AM IST

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के द्वारा अपने प्रमंडलीय कार्यालय गणपति धर्मशाला में पुलवामा में शहीद हुए 40 जवानों के लिए श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। श्रद्धांजलि सभा की अध्यक्षता मेदिनीनगर नगर सह मंत्री मुकेश कुमार साव तथा संचालन शमशेर सिंह ने किया। परिषद के गणेश लाल अग्रवाल महाविद्यालय अध्यक्ष देवाशीष साव ने कहा कि जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में पिछले वर्ष गुरुवार को जैश-ए-मोहम्मद के एक भीषण फिदायिन हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। ऐसे ही वीर जवानों की वजह से आज हम सभी अपने घर में चैन से सोते हैं। वीर जवानों की शहादत कभी बेकार नहीं जाएगी। श्रद्धांजलि सभा में मुख्य रूप से परिषद के राष्ट्रीयकरण सदस्य विनीत पांडे, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अभय वर्मा, राज किशोर प्रसाद, आनंद पांडे, गुड्डू मेहता, आलोक पांडे, रामाशंकर पासवान, सौरभ तिवारी, सूरज शर्मा, हिमांशु सोनी, राहुल कुमार चेरो, प्रियरंजन तिवारी, मिथिलेश कुमार, आशुतोष तिवारी ,राहुल पाठक, पिन्टू सिंह, अभिषेक तिवारी, नवीन पांडे आदि काफी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

भाई बिगहा में युवाओं ने दी पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि, किया नमन

हैदरनगर| कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों की शहादत की बरसी पर भाई बिगहा में रचनात्मक प्रगतिशील सामाजिक संस्था के कार्यालय में शहीदों के चित्र पर पुष्प अर्पित कर युवाओं ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस मौके पर संस्था के अध्यक्ष समीर हुसैन ने कहा कि आज देश की रक्षा में शहीद जवानों को नमन करने व उन्हें श्रद्धांजलि देने का दिन है। उन्होंने देश की बाह्य व आंतरिक सुरक्षा को अक्षुण्ण बनाए रखने के लिए देश भक्ति के प्रति जज्बा व समर्पण की भावना को बनाए रखने पर बल दिया। इस मौके पर नीतेश पासवान, विशाल सिंह, सचिन कुमार, ताबिश फुजैल, सद्दाम खान व राकिब हुसैन समेत कई युवा शामिल थे।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना