शांति भंग करने पर होगी कार्रवाई : एसडीओ

Palamu News - होली पर्व को शांति व सौहार्दपूर्ण वातावरण में संपन्न कराने को लेकर सदर थाना परिसर में शनिवार को एसडीपीओ वीरेंद्र...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 03:21 AM IST
Latehar News - action will be on dissolution of peace sdo
होली पर्व को शांति व सौहार्दपूर्ण वातावरण में संपन्न कराने को लेकर सदर थाना परिसर में शनिवार को एसडीपीओ वीरेंद्र राम की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक हुई। बैठक में एसडीपीओ राम ने उपस्थित जनप्रतिनिधियों, समाजसेवियों और सभी समुदाय के बुद्धिजीवियों से आपस में मिल जुलकर शांतिपूर्ण वातावरण में भाईचारे के साथ होली पर्व मनाने और संपन्न कराने में सहयोग की अपील की। उन्होंने कहा कि होली में असामाजिक तत्वों और हुड़दंगियों पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी। शांति भंग करने वाले पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

इस बार होली का पर्व लोकसभा चुनाव के आचार संहिता में हो रही है। इसका लोगों से विशेष ध्यान देने की बात कही। वही सदर थाना प्रभारी नरेश कुमार ने कहा कि होली को लेकर शरारती तत्वों पर पुलिस की विशेष नजर रहेगी। उन्होंने किसी प्रकार की घटना या दुर्घटना होने पर तत्काल सूचना देने की अपील की। उन्होंने बताया कि होली के दिन अस्पताल खुले रहेंगे। उसमें डॉक्टर व स्वास्थ्य कर्मी मौजूद रहेंगे। जगह-जगह पेयजल के लिए पानी भी रखा जाएगा। इसके अलावा अवैध शराब बनाने व बिक्री पर प्रतिबंध रहेगा। मौके पर सदर सीओ हरीश कुमार, कार्यपालक दंडाधिकारी, प्रखंड प्रमुख अशोक कुमार सिंह, उप प्रमुख समेत शहर व ग्रामीण क्षेत्र के गणमान्य नागरिक मौजूद थे।

X
Latehar News - action will be on dissolution of peace sdo
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना