हम सभी को मिलकर देश को विश्वगुरु बनाना है : प्राचार्य

Palamu News - नेहरू युवा केन्द्र के तत्वाधान में सीआरपीएफ 134 बटालियन के कैम्पस में ज़िला स्तरीय भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:31 AM IST
Medininagar News - all of us together have to make the country world leaders principal
नेहरू युवा केन्द्र के तत्वाधान में सीआरपीएफ 134 बटालियन के कैम्पस में ज़िला स्तरीय भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। मौके पर अतिथि के रूप पहुंचे सीआरपीएफ के इंस्पेक्टर दीपक कुमार, एनवाईके के समन्वयक पवन कुमार तथा जेएस काॅलेज के पूर्व प्राचार्य आरएन चौबे ने दीप प्रज्वलित कर किया। भाषण प्रतियोगिता कार्यक्रम में 43 प्रतिभागियों ने भाग लिया। देश भक्ति और राष्ट्र निर्माण विषय पर आयोजित भाषण प्रतियोगिता में इंस्पेक्टर दीपक कुमार ने कहा कि कठिन मेहनत से ही हम अच्छे मुकाम पा सकते है।

पवन कुमार ने कहा कि देश के विकास के लिए युवाओं को आगे आना होगा। युवाओं में देश के प्रति लगाव ही भारत को विश्व गुरु बना सकेगा। पूर्व प्राचार्य आरएन चौबे ने कहा कि हमें विवेकानंद के सपने को पूरा करना है। उन्होंने कहा कि हम सभी को मिलकर देश को आगे लेकर जाना है। सभी को मिलकर देश को विश्वगुरु बनाना है। कार्यक्रम का संचालन नेहा शर्मा ने किया। प्रतियोगिता में पहला स्थान निधि रानी, दूसरा कंचन सिंह और तीसरा स्थान कमलेश कुमार को मिला। इस अवसर पर मनीष तिवारी, कामिनी सिंह, विनीत पांडेय, आनंद कुमार, नवनीत कुमार सहित अन्य उपस्थित थे।

भाषण प्रतियोगिता का उदघाटन द्वीप प्रज्जवलित कर करते अतिथि।

X
Medininagar News - all of us together have to make the country world leaders principal
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना