निषाद विकास संघ के लिए समाजसेवी अनुज अध्यक्ष व रमेश सचिव बनाए गए

Palamu News - सिगसिगी के युवा समाजसेवी अनुज कुमार चौधरी को निषाद समाज के बेहतरी व जीवनस्तर उठाने के प्रयासों को लेकर झारखंड...

Bhaskar News Network

Feb 19, 2019, 04:15 AM IST
Vishrampur News - anuj chairman and ramesh secretary was appointed secretary for the nishad vikas sangh
सिगसिगी के युवा समाजसेवी अनुज कुमार चौधरी को निषाद समाज के बेहतरी व जीवनस्तर उठाने के प्रयासों को लेकर झारखंड निषाद विकास संघ के केंद्रीय अध्‍यक्ष किशोर कुमार निषाद ने उन्हें पलामू जिला संगठन के अध्‍यक्ष मनोनीत किया है। इसको लेकर रेहला कस्बा स्थित साइंस वर्ल्ड संस्थान में आयोजित निषाद समाज के प्रदेश, जिला व क्षेत्रीय प्रतिनिधियों की बैठक में अनुज कुमार का सर्वसम्मत संगठन के जिला मुखिया पद के लिए अनुमोदन किया गया। इसमें रमेश चौधरी को सचिव चुना गया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता जोगा के मुखिया नंदू चौधरी ने किया। इस मौके पर संघ के केंद्रीय पदाधिकारी रितेश निषाद, हेमराज निषाद, किशोर निषाद, मनोज साहनी, पप्पू मल्लाह, सहित दर्जनाधिक संगठन के अधिकारी मौजूद थे। जिला उपाध्यक्ष पद पर बचनदेव चौधरी के अलावा मनोज चौधरी, बसंत चौधरी, प्रसाद चौधरी को भी उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया। वहीं नंदू चौधरी को सचिव, मीडिया प्रभारी सुभाष चौधरी, संगठन सचिव पद पर सुरेंद्र चौधरी तथा प्रवक्ता पद पर कमलेश चौधरी को मनोनीत किया गया।

जिला अध्यक्ष काे माला पहनाकर स्वागत करते समाज के लोग।

X
Vishrampur News - anuj chairman and ramesh secretary was appointed secretary for the nishad vikas sangh
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना