बैंड बाजा बजाने से मना करने पर लाठी से अधेड़ को पीटकर मार डाला

Palamu News - बैंड बाजा बजाने से मना करने पर बदमाशों ने लाठी- डंडे से पीट-पीटकर अधेड़ की हत्या कर दी। हत्या को अंजाम देने के बाद सभी...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:55 AM IST
Sadar News - band refuses to play band beaten to death with sticks
बैंड बाजा बजाने से मना करने पर बदमाशों ने लाठी- डंडे से पीट-पीटकर अधेड़ की हत्या कर दी। हत्या को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी फरार हो गए । घटना फुलवरिया थाना क्षेत्र के संग्रामपुर गोपाल गांव की हैं। पुलिस ने मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया हैं। घटना के बाद से दो पक्षों में तनाव व्याप्त हैं। पुलिस ने गश्त बढ़ा दी हैं। फरार लोगों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। मृतक के बेटे ने गांव के उमेश प्रसाद यादव सहित 9 लोगों को नामजद तथा एक दर्जन अज्ञात लोगों पर एफआईआर दर्ज कराया है।

उल्लेखनीय है कि लाइन बाजार में 14 अक्टूबर को होने वाले महाबीरी अखाड़ा मेला को लेकर कुछ लोग बैंड बाजा बजा रहे थे। सग्रामपुर गाेपाल गांव निवासी नंद किशोर यादव ने कहा कि पिता नगीना यादव की तबीयत खराब है, लिहाजा इसे दूर ले जाकर बजाएं। इसपर नंद किशोर के साथ बहस हो गई। तब किसी तरह मामले को शांत करा दिया गया । लेकिन बाद में गुस्साए लोगों ने नंद किशोर की लाठी डंडा से जमकर पिटाई कर दी, वे बेहोश हो गए। परिजनों व पड़ोसियों ने अस्पताल पहुंचाया। लेकिन डॉक्टरों ने वहां मृत घोषित कर दिया।

हत्या के बाद आरोपी फरार, गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर रही है छापेमारी

हत्या के बाद घर पर रोते बिलखते परिजन।

हत्या के बाद पुलिस का गांव में कैंप हत्या के बाद गांव का माहौल गर्म हो गया। थानाध्यक्ष मनोज कुमार के अनुसार घटनास्थल पर रात भर पुलिस ने कैंप किया। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। मृतक नंद किशोर यादव के पुत्र उपेंद्र प्रसाद यादव ने हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिसमें अपने पड़ोसी व शिक्षक उमेश प्रसाद यादव सहित 9 लोगों को नामजद व एक दर्जन अज्ञात लोगों को आरोपित किया है। थानाध्यक्ष बताया कि प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। उक्त कांड में त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस जल्द आरोपी को गिरफ्तार करेगी।

Sadar News - band refuses to play band beaten to death with sticks
X
Sadar News - band refuses to play band beaten to death with sticks
Sadar News - band refuses to play band beaten to death with sticks
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना