बंद घर से 6 लाख नकद समेत डेढ़ लाख रुपए के गहने चाेरी

Palamu News - शहर थाना क्षेत्र के सुदना पटेल नगर निवासी सेवानिवृत बैंक मैनेजर मदन गुप्ता के मकान में शुक्रवार की रात अज्ञात...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:30 AM IST
Medininagar News - chariery worth 15 lakh rupees including 6 lakh cash from closed house
शहर थाना क्षेत्र के सुदना पटेल नगर निवासी सेवानिवृत बैंक मैनेजर मदन गुप्ता के मकान में शुक्रवार की रात अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया।

चोरों ने घर में रखे 6 लाख नगदी समेत डेढ़ लाख रुपए के गहने पर हाथ साफ कर दिया है। भुक्तभोगी मदन गुप्ता ने पुलिस को दिए आवेदन में कहां है कि गत रात अज्ञात चोरों ने मेरे मकान के छत पर चढ़ कर सीढ़ी से नीचे उतरकर घर के अंदर प्रवेश किया। मेरे घर के कमरे का दरवाजा खुला था। चोरों ने अलमारी में से नगदी व गहने चुरा लिए। सुबह करीब 6:00 बजे मेरे छोटे भाई का लड़का मेन गेट खोल कर अंदर गया, तो देखा कि घर का सारा सामान बिखरा पड़ा है। तब इसकी सूचना मुझे टेलीफोन के माध्यम से दी।

मकान मालिक गुप्ता ने बताया कि करीब एक हफ्ता से इलाज के लिए सपरिवार रांची गए हुए थे। उन्होंने बताया कि घर के ऊपरी तल्ला में कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा था। इसी काम के लिए घर के आलमारी में नगद रुपए रखे थे। घटना की सूचना मिलते ही शहर थाना प्रभारी व ओपी प्रभारी ने पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज करते हुए अनुसंधान शुरू कर दिया है। मौके पर फिंगर एक्सपर्ट को बुलाकर अलमारी सहित अन्य समानों पर अंगुलियों के निशान लिए गए है।

X
Medininagar News - chariery worth 15 lakh rupees including 6 lakh cash from closed house
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना