बच्चे पढ़ें, देश की उन्नति में दें अपना योगदान : एसपी

Palamu News - सदर प्रखंड के बाजकुम ग्राम स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय सभागार में गुरुवार देर शाम जिला पुलिस की ओर से आयोजित...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:35 AM IST
Latehar News - children read contribute to the progress of the country sp
सदर प्रखंड के बाजकुम ग्राम स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय सभागार में गुरुवार देर शाम जिला पुलिस की ओर से आयोजित कार्यक्रम में जिले में चार अप्रैल 2001 से अब तक शहीद हुए पुलिस पदाधिकारी व जवान याद किए गए। कार्यक्रम में मौजूद जिले के एसपी प्रशांत आनंद ने कहा कि लातेहार जिले के जिन पुलिस पदाधिकारियों और जवानों ने देश के दुश्मनों से लोहा लेते हुए अपने प्राणों की आहूति दी है, उन्हें कभी भुलाया नहीं जा सकता है। उन्हीं के बदौलत आज हम सभी खुली हवा में चैन की सांस ले रहे हैं। उन्होंने शहीद पुलिस पदाधिकारियों व जवानों को नमन भी किया।

उन्होंने जेएनवी के बच्चों से मन लगाकर पढऩे, सच्चाई की राह पर चलने, देश की उन्नति में अपना योगदान देने की अपील करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। प्राचार्य मंडल ने बच्चों को शहीदों के जीवनी से सीख लेने और राष्ट्र के निर्माण में अपना योगदान देने की अपील की। इससे पहले विद्यालय परिवार की ओर से बुके देकर एसपी समेत अन्य पुलिस पदाधिकारियों का स्वागत किया गया। मौके पर सदर थाना प्रभारी नरेश कुमार, मेजर सुशांत कुमार, जिला पुलिस प्रशिक्षक मुजफ्फर आलम समेत कई पुलिस पदाधिकारी, जवान और विद्यालय परिवार के लोग मौजूद थे।

X
Latehar News - children read contribute to the progress of the country sp
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना