सफाई मोहर्रिरों ने की बैठक आंदोलन की दी गई चेतावनी

Palamu News - पलामू जिला बंदाेबस्त कार्यालय में कार्यरत सफाई मोहर्रिरों की बैठक की गयी। मनोज त्रिपाठी की अध्यक्षता में...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:42 AM IST
Medininagar News - cleanliness stamps warned of the meeting movement
पलामू जिला बंदाेबस्त कार्यालय में कार्यरत सफाई मोहर्रिरों की बैठक की गयी। मनोज त्रिपाठी की अध्यक्षता में आयाेजित बैठक में नियमितीकरण को लेकर उनकी सूची नहीं भेजे जाने पर चर्चा की गयी। बैठक का संचालन श्रीकांत तिवारी ने किया।

बैठक में कर्मचारियों ने कहा कि सरकार के कार्मिक प्रशासनिक सुधार विभाग द्वारा 20 जून काे ही राज्य भर के सभी विभागों को सूचित कर अनियमित कर्मियों की नियमितिकरण को लेकर कर्मचारियों की सूची मांगी गयी है। इसके आलोेक में राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग ने भी बंदोबस्त कार्यालय को पत्र भेजकर सूची की मांग की है। लेकिन इसके बाद भी कार्यालय द्वारा आज तक सूची समर्पित नहीं की गई है। कार्यालय की उदासीनता के कारण हम 63 कर्मियों का भविष्य अधर में लटका हुआ है। करीब तीन महीना का समय गुजर जाने के बाद भी सूची नहीं भेजे जाने की मंशा को देखते हुए हमने आज बैठक कर यह तय किया है कि यदि एक सप्ताह के अंदर सूची नहीं भेजी गई तो हम सभी कर्मचारी कार्यालय के समक्ष धरना प्रदर्शन करेंगे। बैठक में अमरेश द्विवेदी, सुनील सोनी, अशोक मांझाी, मनेाज गोस्वामी, बसंत राम, सुरेश राम, ललिता कुमारी, रेखा पांडेय, अंजलि राय, अरूण गुप्ता, मीना दास, अवध किशोर ठाकुर, रामलखन उरांव तथा मिथिलेश कुमार उपस्थित थे।

X
Medininagar News - cleanliness stamps warned of the meeting movement
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना