विज्ञापन

भंडारा के साथ महायज्ञ का समापन

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 03:21 AM IST

Palamu News - चंदवा एवं कुडू प्रखंड के सीमा पर स्थित महादेव मंडा मंदिर परिसर में श्रीरामचरितमानस नवाह्न परायण महायज्ञ का समापन...

Latehar News - conclusion of mahayagya with bhandara
  • comment
चंदवा एवं कुडू प्रखंड के सीमा पर स्थित महादेव मंडा मंदिर परिसर में श्रीरामचरितमानस नवाह्न परायण महायज्ञ का समापन पूर्णाहुति व भंडारे के साथ शुक्रवार को संपन्न हुआ। प्राचीन मंदिर महादेव मंडा में श्री श्री 1008 श्री रघुनाथ दास जी महाराज उर्फ रामायणी सूरदास बाबा के निर्देशन में महायज्ञ संपन्न हुआ। यज्ञ में लातेहार, लोहरदगा, गुमला जिले से बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं ने हिस्सा लिया। यज्ञ में अयोध्या, वाराणसी से प्रवचनकर्ता पहुंचे थे।

यज्ञाचार्य सूरदास बाबा उर्फ रघुनाथदास के प्रवचनों से लोग काफी प्रभावित हुए और उनकी जमकर सराहना की। उन्होंने सामाजिक समरसता का एक से बढ़कर एक उदाहरण प्रस्तुत किया। शुक्रवार को भारी वर्षा के बावजूद भंडारे में काफी भीड़ उमड़ी। इस महायज्ञ में सरकारी अधिकारी से लेकर सांसद, विधायक समेत विभिन्न राजनीतिक दलों के लोग भी बड़ी संख्या में पहुंचे। महादेव मंडा यज्ञ समिति के अध्यक्ष रामेश्वर प्रजापति, सचिव वीरेंद्र सिंह, कोषाध्यक्ष मनोज दुबे के अलावा संतोष सिंह, मुकेश यादव, अनिल सिंह, अनिल अग्रवाल, मनोज साहू, यदुनंदन तिवारी, लाल गुड्डू नाथ शाहदेव, मुकेश दुबे, आकाश कुमार ने सराहनीय योगदान दिया।

महायज्ञ के दौरान संत श्री श्री 1008 श्री रघुनाथ दास जी महाराज।

X
Latehar News - conclusion of mahayagya with bhandara
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन