पागल कुत्ते ने दर्जनभर लोगों को काटा

Palamu News - महुआडांड़ प्रखंड मुख्यालय में एक पागल कुत्ते ने उत्पात मचा रखा है। मंगलवार को पागल कुत्ते ने बालूमाथ में अलग-अलग...

Dec 04, 2019, 08:11 AM IST
Balumath News - crazy dog killed a dozen people
महुआडांड़ प्रखंड मुख्यालय में एक पागल कुत्ते ने उत्पात मचा रखा है। मंगलवार को पागल कुत्ते ने बालूमाथ में अलग-अलग स्थानों पर स्कूली छात्र-छात्राओं सहित करीब एक दर्जन से अधिक लोगों को काटकर अस्पताल का रास्ता दिखा दिया है। बालूमाथ निवासी पत्रकार सह समाजसेवी जावेद अख्तर ने कुत्ता काटने से घायल कई लोगों को बालूमाथ के सरकारी अस्पताल तक पहुंचाया और इलाज करवाया।

कुछ दवाएं अस्पताल में उपलब्ध नहीं रहने के कारण जावेद अख्तर ने अपने खर्च से बाहर से मंगवाया। पागल कुत्ते का शिकार हुई जाला निवासी छत्री उरांव की पुत्री मोनिका कुमारी (16) अपनी सहेलियों के साथ स्कूल जा रही थी कि उसे बालूमाथ थाना के समीप कुत्ते ने काट लिया। मोनिका बालूमाथ हाईस्कूल में प्लस टू की छात्रा है। बालूमाथ बाजारटांड़ स्थित मध्य विद्यालय परिसर में प्रार्थना सभा में उपस्थित छात्र आशीष कुमार पिता संजय उरांव (चेताग) को भी इसी पागल कुत्ते ने काटा।

बालूमाथ के तेलीटोला निवासी मोहन साव (राज मिस्त्री) को बालूमाथ जामा मस्जिद के समीप कुत्ता ने काटकर जख्मी कर दिया। बालूमाथ के गालिब कॉलोनी निवासी मोहम्मद शाहिद ड्राईवर (45) और बालूमाथ के नूर नगर निवासी सेराज बस एजेंट के बेटा खुर्शीद आलम को भी इसी पागल कुत्ते ने काटा है। बालूमाथ के प्रसिद्ध फल व्यवसायी उस्मान सनम के बड़े भाई अब्दुल रहमान भी इस कुत्ते के शिकार हुए। इसी तरह सोनू भुइयां पिता संतोष भुइयां (हुम्बू), शिव शंकर साव पिता झगड़ू साव (मुरपा), जैद खान पिता मोनाजिर खान (हुम्बू) और मोहम्मद सदीम पिता मो. जाबिर अंसारी (रोहन) सहित कई अन्य लोग भी पागल कुत्ते के शिकार हुए हैं।

कुत्ते ने किसी के पैर में तो किसी को जांघ में तो किसी को हाथ पर व किसी को चेहरे पर भी काटा है। अगर समय रहते इस पागल कुत्ते को नहीं मारा गया तो पीडि़तों की संख्या में और बढ़ोतरी होगी।

X
Balumath News - crazy dog killed a dozen people
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना