धारदार हथियार से अपराधियों ने की वृद्ध की हत्या

Palamu News - बरवाडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत केचकी पंचायत के कुटमू पेट्रोल पंप के समीप झाड़ी से बरवाडीह पुलिस ने रविवार की सुबह...

Nov 11, 2019, 06:11 AM IST
बरवाडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत केचकी पंचायत के कुटमू पेट्रोल पंप के समीप झाड़ी से बरवाडीह पुलिस ने रविवार की सुबह एक वृद्ध व्यक्ति का शव बरामद किया है। शव मिलने से बरवाडीह प्रखंड क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। सूचना मिलने पर घटनास्थल पर स्थानीय लोगों का जमावड़ा हो गया। मृत व्यक्ति की पहचान केचकी पंचायत अंतर्गत बखोरीडेरा टोली निवासी हरख यादव (75) के रूप में हुई है। घटना के संबंध में मृतक के बेटा शंभू यादव ने बताया कि मेरे पिता हमेशा की तरह रविवार को अहले सुबह साढ़े तीन बजे घर से भैंस चराने निकले थे, जिसके बाद घर से करीब आधा किलोमीटर की दूरी पर अज्ञात अपराधियों ने मेरे पिता की हत्या कर दी।

घटनास्थल पर पहुंची बरवाडीह थाना के सब इंस्पेक्टर देवानंद कुमार ने बताया कि शव को देखने से साफ पता चल रहा है कि हरख यादव की हत्या की गई है। उन्होंने बताया कि मृत हरख यादव के चेहरा पर तेज धारदार हथियार से वार कर सिर को बुरी तरह से क्षत-विक्षत कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लातेहार भेज दिया गया है। गौरतलब हो कि हरख ओझागुणी का काम भी करता था। मृतक के छह पुत्र गोकुल यादव, शंभू यादव, गुड्डू यादव, दीवाली यादव, राजेश यादव व छोटू यादव हैं। मृतक अपने घर में अकेला रहता था। घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। इधर, थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि घटना की छानबीन की जा रही है। ओझागुणी मामले पर भी जांच चल रही है। जल्द ही अपराधी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल, अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है। समाचार लिखे जाने तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है।

बरवाडीह में वृद्ध का शव देखते ग्रामीण व पुलिस।

एक ही गांव के दो लोगों की हत्या से सनसनी

ज्ञात हो कि 12 जुलाई को बरवाडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत केचकी पंचायत के बखोरीडेरा गांव निवासी विष्णु परहिया (52) की हत्या अज्ञात अपराधियों ने उसके घर से कुछ दूरी पर पत्थर से कुचलकर कर दी थी, जिसका अपराधी आज तक पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ सका है। वहीं, ठीक तीन माह बाद आज थाना क्षेत्र के केचकी पंचायत के बखोरीडेरा टोला निवासी हरख यादव की हत्या तेज धारदार हथियार से सिर पर वार कर अज्ञात अपराधियों ने कर दी। एक ही गांव के दो व्यक्तियों की हत्या से गांव में सनसनी फैल गयी है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना