धनबाद इंटरसिटी कोच अटेंडेंट के बक्से से 186 बोतल शराब मिली

Palamu News - किऊल रेल जीआरपी ने धनबाद इंटरसिटी कोच अटेंडेंट के बक्से से 186 बोतल विदेशी शराब बरामद किया। काेच एटेंडेंट फरार हो...

Nov 11, 2019, 07:30 AM IST
किऊल रेल जीआरपी ने धनबाद इंटरसिटी कोच अटेंडेंट के बक्से से 186 बोतल विदेशी शराब बरामद किया। काेच एटेंडेंट फरार हो गया। इस संबंध में किऊल रेल थाना में कोच एटेंडेंट के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। शनिवार को धनबाद से पटना जा रही इंटरसिटी एक्सप्रेस के किऊल स्टेशन पर खड़ी होने पर जब जीआरपी के जवानों ने बोगी संख्या एच ए-1 का गेट खोलने के लिए धक्का दिया तो कोच एटेंडेंट दरवाजा खोल कर फरार हो गया। संदेह के आधार पर कोच अटेंडेंट के बक्से की तालाशी ली गई तो उसके बक्सा से 186 बोतल विदेशी शराब बरामद किया गया। किऊल रेल थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया कि जब्त शराब में 750 एमएल का 145 बोतल रॉयल स्टैग, 38 बोतल इम्पीरियल ब्लू एवं तीन बोतल ब्लेंडर प्राइड बरामद किया गया है। पुलिस की कार्रवाई के दौरान कोच अटेंडेंट फरार होने में सफल हो गया। विदित हो कि ट्रेनों से अवैध शराब और गांजा की तस्करी का यह पहला मामला नहीं है,बल्कि इसके पहले भी कई बार रेल पुलिस के हत्थे ट्रेन के कर्मी चढ़ चुके हैं। ब्रह्मपुत्र मेल एक्सप्रेस में शराब के नशे में कोच पेंट्रीकार के मैनेजर को गिरफ्तार किया था,जबकि माैर्य एक्सप्रेस के एसी बोगी में अटेंडेंट के बक्से से 45 किलो गांजा बरामद कर कोच अटेंडेंट को गिरफ्तार किया गया था।

मधेपुरा: दो कार्टन कोरेक्स के साथ शराब तस्कर और चालक को गिरफ्तार किया

मधेपुरा | जिला मुख्यालय के पानी टंकी चौक पर शनिवार देर रात कोरेक्स लेकर जा रहे एक तस्कर समेत चालक को सदर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने कोरेक्स ले जाने के दौरान उपयोग में लाए जाने वाले वाहन को भी जब्त कर लिया। सदर एसडीओ वृंदालाल को सूचना मिली थी कि शराब तस्कर प्रतिबंधित दवा लेकर जा रहा है। तलाशी में दो कार्टन प्रतिबंधित दवा मिली जिसे सिंहेश्वर ले जाया जा रहा था। पुलिस ने वाहन पर सवार तस्कर तरुण कुमार समेत चालक सुमन कुमार को गिरफ्तार कर लिया। बरामद कोरेक्स की जांच ड्रग इंस्पेक्टर चंद्रकांत झा से कराई गई। जांच में पता चला कि यह प्रतिबंधित दवा है जिसे नशा के लिए उपयोग किया जाता है। गिरफ्तार तस्कर ने पुलिस को दवा दुकान का पर्चा भी दिखाया। जांच के दौरान पता चला कि यह पर्चा बिल्कुल नकली है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना