विज्ञापन

जामताड़ा में सड़क दुर्घटना में इंजीनियर की पत्नी और दोस्त की मौत, ड्राइव कर रहे इंजीनियर भी घायल

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 09:30 AM IST

Palamu News - सदर थाना क्षेत्र के पसोई-मोहरा के बीच मंगलवार दोपहर एक कार अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। दुर्घटना में...

Sadar News - engineer39s wife and friend39s death in road accident in jamtara engineers driving injured
  • comment
सदर थाना क्षेत्र के पसोई-मोहरा के बीच मंगलवार दोपहर एक कार अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। दुर्घटना में कार चालक इंजीनियर इस्माइल की प|ी रेशमा शाहीन और इंजीनियर दोस्त धुरंदर सिंह की मौत हो गई,जबकि कार चला रहे इंजीनियर भी गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों कार से रांची से जामताड़ा के रास्ते दुमका जा रहे थे।

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पेट्रोलिंग पुलिस ने घायल इंजीनियर काे अस्पताल भेजवाया। साथ ही मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए जामताड़ा सदर अस्पताल भेज दिया। घायल इंजीनियर औरंगाबाद के दाउदनगर के रहने वाले हैं, जबकि मृत धुरंधर सिंह रोहतास के कराकाट थाना क्षेत्र के रहनेवाले थे। दुर्घटना के बाद रोड कंस्ट्रक्शन कंपनी के कई कर्मी सदर अस्पताल जामताड़ा पहुंचे, परंतु मृतकाें के परिजन देर शाम तक जामताड़ा नहीं पहुंच सके थे, इसलिए शवाें का पोस्टमार्टम नहीं हो पाया है।

घटनास्थल पर भीड़ लगी।

सड़क निर्माण कंपनी में काम करते हैं इंजीनियर

घायल इंजीनियर मो. इस्माइल ने बताया कि वे और उनके दोस्त धुरंधर सिंह हंसडीहा से भागलपुर तक बन रही सड़क निर्माण कार्य करा रही टीपीएफ जेटिंसा कंपनी में सिविल इंजीनियर हैं और रांची से दुमका जा रहे थे। गाड़ी की स्पीड लगभग 60 किमी प्रति घंटे की थी। जामताड़ा पार करने के बाद अचानक एक पुलिया के समीप गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया और गाड़ी पुलिया के रेलिंग से जा टकराई और दुर्घटना हुई। इस्माइल ने कहा कि उनके पिता बिहार इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड में कार्यपालक अभियंता थे। उनकी शादी 2011 में हुई थी, लेकिन उन्हें कोई संतान नहीं है।

टायर ब्लास्ट से हुआ हादसा

स्थानीय लोगों ने बताया कि पसोई के पास कार का टायर ब्लास्ट कर गया, जिसके चलते कार सड़क किनारे पुल से जा टकराई। हादसे में औरंगाबाद दाउदनगर की रेशमा शाहीन (36) और धुरंधर सिंह (40) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 40 वर्षीय मोहम्मद इस्लाम घायल हो गए। फिलहाल, उन्हें इलाज के लिए जामताड़ा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

X
Sadar News - engineer39s wife and friend39s death in road accident in jamtara engineers driving injured
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन